Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 18 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी हरियाणा कांग्रेस को बड़ी खबर

हरियाणा में कांग्रेस लगातार रसातल में जाती जा रही है।

Former Chief Minister Bhupinder Singh Hooda gave a big news to Haryana Congress, naya haryana, नया हरियाणा

2 मार्च 2019



नया हरियाणा

हरियाणा में कांग्रेस का ग्राफ लगातार घटता जा रहा है और उसी गति में बीजेपी का बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस अगर नहीं संभली तो पूरी संभावना है कि 10 लोकसभा सीटों पर जीत के साथ बीजेपी कांग्रेस को विधानसभा में 10 से कम सीटों पर समेट सकती है। इस खतरे की बजती घंटी को कांग्रेसी हाईकमान और क्षेत्रीय नेता निरंतर अनदेखी करते जा रहे हैं. रोहतक लोकसभा में दीपेंद्र की हार को लेकर सुगबुगाहट जोर पकड़ रही है. ऐसे में दीपेंद्र हुड्डा की हार पूर्व सीएम के लिए सबसे बड़ा  खतरा हो सकता है और दीपेंद्र की हार के बाद जेजेपी का ग्राफ हुड्डा के गढ़ में बढ़ने की पूरी संभावना है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चंडीगढ़ स्थित आवास पर शुक्रवार को हरियाणा बाल्मीकि संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर चरण सिंह व उनके समर्थक कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. हुड्डा ने चरण सिंह को आश्वस्त किया कि उन्हें व उनके साथियों को कांग्रेस पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा. चरण सिंह ने कहा कि वह हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए जी-जान से काम करेंगे. प्रदेश की अनुसूचित समाज के लोग कांग्रेस के हुड्डा शासन के समय से समाज के उत्थान के लिए जो उत्कृष्ट कार्यो किए गए हैं उनको भूले नहीं हैं. वे चाहते हैं कि हरियाणा में फिर से एक बार कांग्रेस की सरकार बने.


बाकी समाचार