Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

बिनैण खाप की पगड़ी को आंच नहीं आने दूंगा -दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने  चबूतरे पर 10 लाख की ग्रांट और गऊशाला के लिए वाटर टैंकर देने की घोषणा की। 

Binain khap ki turban, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

1 मार्च 2019



नया हरियाणा

हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह बिनैण खाप की पगड़ी को कभी आंच नही आने देंगे। हमेशा खाप की पगड़ी की लाज रखूंगा। यह बात सांसद दुष्यंत चौटाला ने दनोदा गांव स्थित बिनैण खाप के ऐतिहासिक चबूतरे पर उमड़े हज़ारों ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही। बता दे कि शुक्रवार को दनोदा गांव स्थित बिनैण खाप के ऐतिहासिक चबूतरे पर हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला को कई खापों व तपा प्रधानों ने अपना आर्शीवाद देकर नरवाना की राजनिति में हलचल बढ़ा दी है क्योकि दनोदा का बिनैण खाप चबूतरा नरवाना क्षेत्र की रीढ़ की हड्डी माना जाता है और बिनैण खाप का नरवाना विधानसभा क्षेत्र में खासा प्रभाव है। बिनैण खाप के चबूतरे पर सांसद दुष्यंत चौटाला का बड़ी फू ल माला के साथ जोरदार स्वागत किया गया और खाप द्वारा पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। युवाओं के साथ बाईकों के काफिले के साथ साथ स्वयं ट्रैैक्टर चलाकर सांसद दुष्यंत चौटाला जनसभा तक पहुंचें। सांसद ने रामेश्वर तीर्थ मंदिर पर देश व प्रदेश के कुशलक्षेम के लिए पूजा अर्चना की। जनसभा से पहले दो मिनट का मौन रख शहीदों को श्रधांजलि दी गई।
क्षेत्र की विभिन्न खापों द्वारा हल भेंट कर किसान नेता का दर्जा दिया और कई तपों द्वारा चांदी का ताज भेंट किया गया। चांदी के सभी ताजों को सांसद दुष्यंत चौटाला ने दनोदा गऊशाला को सौंप दिया। वही दनोदा गांव की युवा टीम व इनसो कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह की फोटो से सम्मानित किया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने देश व प्रदेश के वर्तमान हालातों पर कहा कि बीजेपी सरकार आपस में भाईचारा तोडऩे का काम करती है। प्रदेश में कभी जातिय दंगे नही हुए थे लेकिन भाजपा सरकार ने प्रदेश को पीछे धकेल दिया। उन्होने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि नई उम्मीद व नई सोच के साथ जजपा पार्टी का साथ दे ताकि प्रदेश का विकास  हो। नया हरियाणा बनाने के लिए जजपा का गठन किया है। सांसद दुष्यंत चौटाला ने  चबूतरे पर 10 लाख की ग्रांट और गऊशाला के लिए वाटर टैंकर देने की घोषणा की। 
बिनैण खाप के प्रधान नफे सिंह ने कहा कि दुष्यंत चौटाला में देवीलाल की मूर्त नजर आती है। नैन ने कहा कि दुष्यंत युवाओं व किसानों की आवाज है और अच्छी सोच से प्रदेश का विकास होगा। बिनैण खाप द्वारा सांसद दुष्यंत चौटाला को स्मृति चिन्ह भेंट किया। चबूतरे पर क्षेत्र की सभी खापों व तपों को शाल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।


बाकी समाचार