Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सोनीपत लोकसभा से नहीं लड़ने की अफवाहें उनकी ही पार्टी के छुटभैये नेताओं द्वारा फैलाई जा रही हैं- रमेश कौशिक

जितना विकास करवाया है, उतना 15 साल में भी किसी सांसद ने नहीं करवाया। 

Sonepat Lok Sabha, rumors, his party's underprivileged are being spread by leaders, Ramesh Kaushik, naya haryana, नया हरियाणा

1 मार्च 2019



नया हरियाणा

जींद शुक्रवार को लघु सचिवालय परिसर में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में जन प्रतिनिधियों ने जन स्वास्थ्य विभाग, नगर परिषद तथा कृषि विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास ली। इसमें जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिढा बेहद आक्रामक तेवरों में नजर आए। उन्होंने नगर परिषद और जन स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों को लपेटे में लेते हुए कहा कि पूरा शहर दोनों विभागों ने खोद डाला है। कुछ तो शहर पर या फिर हम पर ही रहम करो। हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने उचाना में ओपन जिम का सामान खरीदने और प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना से लेकर जींद की अर्बन एस्टेट, डिफैंस कालोनी, सैक्टर 11 में सीसी ब्लाक से सड़क निर्माण जैसे मसलों पर अधिकारियों की जमकर खिंचाई की। 
बैठक में सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक, हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला, जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिढा, नरवाना के विधायक पिरथी नंबरदार, जिला परिषद चेयरपर्सन पदमा सिंगला के अलावा एडीसी डा. मुनीष नागपाल, जींद के एसडीएम सतीश जैन, सफीदों के एसडीएम मनदीप कुमार आदि खास तौर पर मौजूद थे। 

सोनीपत के भाजपा सांसद रमेश कौशिक से जब उनके सोनीपत से अगला लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे को लेकर चल रही चर्चाओं पर सवाल किया गया तो सांसद कौशिक ने कहा कि वह सोनीपत से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उनके चुनाव नहीं लडऩे को लेकर अफवाहें उनकी ही पार्टी के छुटभैये नेताओं द्वारा फैलाई जा रही हैं। सांसद कौशिक ने कहा कि वह यह बात दावे से कह सकते हैं कि सोनीपत संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले जींद, सफीदों और जुलाना हलके में जितना समय उन्होंने दिया है और जितना विकास करवाया है, उतना 15 साल में भी किसी सांसद ने नहीं करवाया। 
 


बाकी समाचार