Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 18 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

प्रदेश में विजय संकल्प बाइक रैली 2 मार्च को निकालेगी भाजपा

हरियाणा के हर बूथ और शक्ति केंद्र पर जायेगी बाइक रैली.

Haryana, Vijay Sankalp Bike Rally, March 2, BJP, Subhash Barla, naya haryana, नया हरियाणा

1 मार्च 2019



नया हरियाणा

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा  ने   प्रदेश के हर विधानसभा स्तर पर   कार्यकर्ताओ  द्वारा  निकलने वाली विजय संकल्प बाइक रैली के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं |  भाजपा की ओर से दो मार्च को प्रदेश में विजय संकल्प बाइक रैली का आयोजन प्रदेशभर की सभी 90 विधानसभा सीटों पर होगा ।  पार्टी के इस  विजय संकल्प बाइक रैली अभियान के बारे में  भाजपा  के प्रदेश  अध्यक्ष और टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने बताया कि लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले भाजपा के इस अभियान के तहत प्रत्येक बूथ से  बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ता अपनी विधानसभा में घूमेंगे। ये बाइक सवार  भाजपा की पट्टिका पहने, टोपी और बाइक पर भाजपा का झंडा लगाकर चुनाव के लिए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे। इस बाइक रैली में प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, सांसद, विधायक पार्टी के प्रदेश व मोर्चों को पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला भी खुद अपने विधान सभा क्षेत्र टोहाना में स्वय बाइक चलाकर इस   अभियान  में भाग लेंगे |   उन्होंने कहा कि कार्यकर्त्ता बाइक रैली के दौरान कार्यकर्ता यातायात नियमों का ध्यान जरूर रखें।  सिर पर हेलमेट जरूर होना चाहिए और बाइक रैली पूरी तरह अनुशासित तरीके से आयोजित होगी । बाइक रैली के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को भाजपा की नीतियों के प्रति जागरूक करेंगे।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री  और बाइक रैली के प्रदेश संयोजक  वेदपाल एडवोकेट ने बताया कि सभी विधानसभा सीटों पर करीब 1.25 लाख बाइकों के जरिए रैलियां होंगी।   उन्होंने बताया कि भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव इस बाइक रैली के सह सयोजक है इस बाइक रैली में  युवा मोर्चा का पूरा सहयोग रहेगा ।  ये बाइक सवार अपने अपने विधानसभा क्षेत्र के बूथ और शक्ति केंद्र  से होकर गुजरेंगे।   देश भक्ति गीतों के साथ निकले भाजपा कार्यकर्ता ‘‘भारत माता की जय जयकार-नरेन्द्र मोदी फिर एक बार’’ के नारों के साथ आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि बाइक रैली में मोटर साइकिलों पर बड़े आकार के भाजपा झण्डे कमल संदेश लेकर आगे बढ़ेंगे।  इस बाइक रैली के लिए हर जिले और हर विधान सभा  में प्रमुख बनाए गए हैं।  सभी  प्रमुखों से कहा है कि दो मार्च को दोपहर 12 बजे सभी विधान सभाओं में पूर्व निर्धारित स्थान से विजय संकल्प रैली निकालें। विधानसभा क्षेत्र के सार्वजनिक स्थान पर रैली का समापन किया जाएगा।


बाकी समाचार