Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 12 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

#गोलीकांड: विधायक के चाचा समेत चार दोषी करार, दो मार्च को सजा

इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय चौटाला ने एक कार्यक्रम में भाजपा विधायक नागेंद्र भड़ाना(पूर्व में इनेलो नेता) को बिकाऊ बताया था.

Four convicts, including the shootout, the MLA's uncle, the punishment on March 2,, naya haryana, नया हरियाणा

1 मार्च 2019



नया हरियाणा

विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक रंजिश के तहत पूर्व मंत्री शिव चरणलाल शर्मा के एक समर्थक पंकज शर्मा को गोली मारने के आरोप में एनआईटी के विधायक नगेंद्र भड़ाना के चाचा एवं पूर्व पार्षद महेश मणि समेत चार लोग दोषी पाए गए हैं। इन्हें दो मार्च को सजा सुनाई जाएगी। पीड़ित के भाई देशराज ने बताया कि 19 अक्टूबर को पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा चुनाव हार गए थे। 24 नवंबर को विधायक के चाचा महेश मणि अपने सहयोगी नवादा गांव निवासी नितिन भड़ाना, अरुण उर्फ मटरू, नरेश उर्फ नर्रा और दुर्वासा पहुंचे और बगैर किसी कहासुनी के पंकज को दो गोली मार दी थी।

गौरतलब है कि इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय चौटाला ने एक कार्यक्रम में भाजपा विधायक नागेंद्र भड़ाना(पूर्व में इनेलो नेता) को बिकाऊ बताया था, जिस पर अब विधायक नागेंद्र भड़ाना ने पलटवार किया है। भड़ाना का कहना है, अभय चौटाला के इशारे बेबुनियाद हैं। उन्होंने दावा किया कि, विकास की वजह से वह भाजपा के साथ हैं। हालांकि, नागें्रद भड़ाना ने भविष्य की रणनीति को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।


बाकी समाचार