Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 20 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा की खट्टर सरकार सिविल और पुलिस अधिकारियों के तबादले करने में जुटी

हरियाणा की खट्टर सरकार सिविल और पुलिस अधिकारियों के तबादले करने में जुटी है.

Haryana's Khattar government, civil and police officers, transferred to transfer, naya haryana, नया हरियाणा

1 मार्च 2019



नया हरियाणा

हरियाणा की खट्टर सरकार सिविल और पुलिस अधिकारियों के तबादले करने में जुटी है. 10 दिन में आईएएस-आईपीएस व एचसीएस-एचपीएस सहित विभिन्न विभागों के क्लास वन अधिकारियों की 2 दर्जन से अधिक लिस्ट जारी हो चुकी हैं. तबादला सूची अभी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.  लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम जारी होने से पहले और भी कई अधिकारियों के तबादले किए जाएंगे. भिवानी की एडीसी संगीता को बदलकर चरखी दादरी की एडीसी नियुक्त किया गया है. वहीं दादरी के एडीसी मनोज कुमार को बदलकर भिवानी का एडीसी नियुक्त किया गया है. पंचकूला के एडीसी उत्तम सिंह को गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के एडिशनल सीईओ को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है. पानीपत नगर निगम के आयुक्त वीना हुड्डा को पानीपत का एसडीएम नियुक्त किया गया है. आयुक्त का कामकाज भी उन्हीं के पास रहेगा. नियुक्ति आदेश की प्रतीक्षा कर रहे सुरेश कुमार को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण अंबाला का ईओ नियुक्त किया गया है. खेल एवं युवा मामले विभाग के अतिरिक्त देवीलाल सिहाग को हरियाणा रोडवेज डिपो फतेहाबाद का महा प्रबंधक लगाया गया है. अंबाला कैंट के एसडीएम विवेक चौधरी को लोहारू का एसडीएम लगाया गया. इसी तरह सिरसा के एसडीएम सतीश कुमार को जगाधरी का एसडीएम लगाया गया. बादली के एसडीएम को बदलकर बल्लभगढ़ का एसडीएम बनाया गया. लोहारू के एसडीएम तरुण कुमार बावरिया को बहादुरगढ़ में एसडीएम बनाकर भेजा गया.
सरकार ने हरियाणा स्वास्थ्य सेवाएं की संयुक्त निदेशक गौरी मिड्ढा को अंबाला कैंट की एसडीएम नियुक्त किया. गुरुग्राम रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक गौरव आंतिल को नगर निगम गुरुग्राम का संयुक्त आयुक्त नियुक्त किया गया. उच्चतर शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक विरेंदर चौधरी को सिरसा का एसडीएम नियुक्त किया गया. साथ ही उच्चतर शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक का कामकाज भी उनके पास ही रहेगा. उचाना के एसडीएम सतेंद्र सिवाच को अंबाला नगर निगम का संयुक्त आयुक्त लगाया गया. अंबाला में रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक का कार्यभार भी उन्हें सौंपा गया. सरकार ने फरीदाबाद नगर निगम के संयुक्त आयुक्त प्रदीप गोदारा को फरीदाबाद निगम में ही एडिशनल कमिश्नर नियुक्त किया है. सांपला के एसडीएम विवेक पदम सिंह को वित्त विभाग के संयुक्त सचिव का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है.


बाकी समाचार