Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 17 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मानेसर जमीन घोटाले में हुड्डा पर इनेलो की चुप्पी सांठगांठ का इशारा कर रही है : कैप्टन अभिमन्यु

मानेसर जमीन घोटाले में भूपेंद्र हुड्डा की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं.

inld, congress haryana, bjp haryana, manesar land scam, bhupinder singh hooda, captain abhimanyu, , naya haryana, नया हरियाणा

13 मार्च 2018



नया हरियाणा

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज विधान सभा से बाहर निकलते वक्त मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय अंतिम माना जाता है और हुड्डा सरकार में हुए मानेसर ज़मीन घोटाले पर फैसला आया है. कांग्रेस के 10 साल के कार्यकाल में जमीनों के घोटाले किए गए, किसानों को लूटा गया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मीडिया ने उजागर किया तथा सुप्रीम कोर्ट इस नतीजे पर पहुंचा है कि तत्कालीन सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों को अधिग्रहण का डर दिखा कर जमीनें ली और बिचौलियों के साथ मिलकर किसानों के साथ फ्रॉड किया है. इस मामले में सच्चाई की जीत हुई, लुटेरों की कलई खुली और सुप्रीम कोर्ट ने यहां तक कहा है कि बिचौलियों के बीच जो लेनदेन हुआ है उसे भी सरकारी खातों में जमा किया जाए.

कैप्टन अभिमन्यु ने अभय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का सिर झुका लेकिन इनेलो नेता अभय चौटाला आज हुड्डा की कारगुजारियों को दबाते दिखे. कैप्टन ने कहा कि हुड्डा के घोटालों पर इनेलो की चुपी सांठगांठ का इशारा कर रही है. हुड्डा की सरकार  भ्रष्टाचार की प्रयोगशाला थी और रोहतक में उदार गगन नाम की कम्पनी को किसानों की जमीन पर लाइसेंस दिया था। सेक्शन 9 अवार्ड होने के बावजूद रजिस्ट्रियां हुई, कैसे लाइसेंस दिए गए, उसकी जांच भी सीबीआई से करवाने का निर्णय लिया गया है. विपक्ष के पास बजट के लिए बोलने को कुछ नहीं है, उनकी राजनीतिक जमीन खिसक गई है.

इस तरह वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने हुड्डा कार्यकाल में किसानों से जो उनकी जमीनें डर दिखाकर छीनी गई थी, उस शख्त टिप्पणी की. दूसरी तरफ हुड्डा की धुर विरोधी इनेलो इस मामले में कन्नी काटती हुई दिखी. 


बाकी समाचार