Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पाकिस्तान को नरमी दिखाना उसका दिमाग खराब करना है. ओमप्रकाश चौटाला

ओमप्रकाश चौटाला का रूख पहले की तरह एकदम साफ है और उन्होंने कड़े शब्दों में पाकिस्तान में पल रहे आतंकवाद के खिलाफ एक्शन लेने की तरफदारी की है।

To show softness to Pakistan, to spoil his mind, Om Prakash Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

1 मार्च 2019



नया हरियाणा

जेजेपी व कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम भले ही पाकिस्तान को लेकर शांति और नरमी से बरतने का ज्ञान दे रही हो परंतु ओमप्रकाश चौटाला का रूख पहले की तरह एकदम साफ है और उन्होंने कड़े शब्दों में पाकिस्तान में पल रहे आतंकवाद के खिलाफ एक्शन लेने की तरफदारी की है।

गोहाना पहुंचे इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा। उसे सबक सिखाना बहुत जरूरी है। इस समय जो हालात बने हैं उसमें पूरा राष्ट्र सरकार के साथ है। सरकार को आतंकवाद के खात्मे तक कार्रवाई को बंद नहीं करना चाहिए। पाकिस्तान को नरमी दिखाना उसका दिमाग खराब करना है।

 चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो का संगठन दूसरे दलों से बहुत अधिक मजबूत है। उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में प्रदेश में इनेलो की ही सरकार बनेगी। एक सवाल के जवाब में चौटाला ने कहा कि चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में गठबंधन टूटते व बनते रहते हैं। भविष्य में इनेलो के गठबंधन की संभावना पर चौटाला बोले राजनीति में सब कुछ संभव है। उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा हाल में पेश किए गए बजट को जनता के साथ छलावा बताया। चौटाला बोले अपने चुनावी घोषणा पत्र के वायदों को भूल चुकी है। प्रदेश में शिक्षा का सत्र गिरता जा रहा है। 


बाकी समाचार