Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

देश को समर्थ बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : कविता जैन

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 15 हजार स्थानों पर किया कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

The country is moving forward towards empowerment, Prime Minister Narendra Modi, kavita Jain, naya haryana, नया हरियाणा

28 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को समर्थ बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। पिछले पांच वर्षों में शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता सहित सभी क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य किए गए हैं। हमें आगामी लोकसभा चुनावों में अपने कार्यों की बदौलत ही जनता के बीच में जाना है। श्रीमती जैन गुरुवार को विनायक गार्डन में आयोजित भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रही थी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में 15 हजार स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं को विडियो कांफ्रेस के जरिए सीधे संबोधित किया। 

कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि पांच साल में देश में सर्वांगीण विकास हुआ है। आज हमारी सेनाओं का मनोबल मजबूत है और हमारे सैनिकों ने दुश्मन का मुहंतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एकजुट खड़ा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा आम चुनाव 2019 आने वाले हैं ऐसे में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करना है। उन्होंने कहा कि आज किसानों के खातों में पैसे पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री ने योजना शुरू की है।  उन्होंने कहा कि एक भी क्षेत्र ऐसा नहीं है जहां पिछले पांच वर्षों में कार्य न हुआ है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सभी कार्यकर्ता अबकी बार 400 पार का संकल्प लेकर अपने बूथ को सबसे मजबूत करें। 

 इस दौरान मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज देश का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन है और पार्टी ने पिछले पांच वर्षों में देश के विकास के लिए लगातार कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि यह पार्टी की नीतियों का ही परिणाम है कि देश का प्रत्येक व्यक्ति आज कार्यों से संतुष्ट है। ऐसे में हमें पार्टी द्वारा किए गए कार्यों को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाना है।


बाकी समाचार