Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 17 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भारत और पाकिस्तान से बढ़िया ख़बर आने वाली है- डोनाल्ड ट्रंप

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चल रहा है.

Good news from India and Pakistan is coming, Donald Trump, naya haryana, नया हरियाणा

28 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साथियों आज भारत एक ऐसे पड़ाव पर खड़ा है, जहां से एक वैभवशाली मजबूत भारत हमें आज सामने दिख रहा है. इस वैभवशाली न्यू इंडिया के निर्माण के लिए एक विश्वास की आवश्यकता है. इसके लिए आत्मविश्वास से भरे समाज को एक धागे में पिरोना है ताकि हम भारत माता के चरणों में एक मजबूत माला अर्पित कर सकें. उन्‍होंने कहा कि भारत को अस्थिर करने के लिए आतंकी हमले के साथ-साथ दुश्मनों का एक मकसद ये भी होता है कि हमारी प्रगति रुक जाए, हमारी गति रुक जाए, हमारा देश थम जाए, उनके इस मकसद के सामने हर भारतीय को दीवर बन कर के खड़ा होना है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है, "मेरे विचार में भारत और पाकिस्तान से बढ़िया ख़बर आने वाली है, वे उस पर काम कर रहे हैं, और हम भी उस (प्रक्रिया) में शामिल रहे हैं, और उन्हें रोकने की कोशिश के लिहाज़ से हमारे पास काफी अच्छी ख़बर है... उम्मीद है कि यह सब जल्द खत्म हो जाएगा, जो बेहद लम्बे अरसे से चला आ रहा है, कई दशकों से.


बाकी समाचार