Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 7 जुलाई 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को चेतावनी दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कड़े शब्दों में लताड़ दिया है.

PM Narendra Modi warns Pakistan, naya haryana, नया हरियाणा

28 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कड़े शब्दों में लताड़ दिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि दुश्मन देश को अस्थिर करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन हम रुकेंगे नहीं बल्कि और तेज गति से आगे बढ़ेंगे. उन्होंने कहा कि इस समय देश की भावनाएं अलग हैं, सेना सीमा पर पराक्रम दिखा रहा है. इस समय पूरा देश एक है हमें अपनी सेना पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि हमें ऐसा कुछ भी नहीं करना है जिससे सेना का मनोबल घटे. हमें ये बताना होगा कि देश किसी भी कीमत पर नहीं रूकेगा.

बीजेपी के महासंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा और सामर्थ्‍य का संकल्प लेकर हमारा जवान सीमा पर डटा हुआ है. हम सभी भारत के नागरिक है हम सभी को देश में समृद्धि और सौहार्द के लिए दिन रात एक करना होगा. उन्‍होंने कहा कि यह हमारी पहली जिम्मेदारी है. पराक्रमी कभी यह नहीं सोचता कि चलो ये हो गया है, अब बैठ जाएं. लेकिन हमें हमेशा निरंतर कार्यरत रहना है. हम देश के हर वीर बेटी और वीरे बेटे के परिवार के प्रति कृतज्ञ हैं. मेरा यह कहना है कि जो भी राष्ट्र निर्माण के कार्य में लगे हैं, वह जारी रखें. 
पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि हमारा देश नई नीति और नई रीति के साथ अपनी क्षमताओं का विस्तार करने में जुटा हुआ है. भारत आज आत्मविश्वास से भरा हुआ है. युवाओं में कुछ कर गुजरने का नया विश्वास पैदा हुआ है. देश के किसान से लेकर देश के जवान तक हर किसी में नई आशा है कि नामुमकिन अब मुमकिन है. यही कारण है कि आज हर भारतीय चाहे, वह किसी भी क्षेत्र में काम कर रहा है, वह देश के लिए हर समय इस सोच के साथ आगे बढ़ता है कि मैं देश के लिए और बेहतर कैसे करूं, क्या करूं. 


बाकी समाचार