Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 16 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

इंडियन एयरफोर्स के पायलट अभिनंदन को रिहा कर सकता है पाकिस्तान, रखी ये शर्त!

इस विमान के पायलट अभिनंदन को पाक सेना ने अपनी हिरासत में ले लिया।

Indian Air Force pilot, can release congratulations Pakistan, this condition laid!, naya haryana, नया हरियाणा

28 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

इंडियन एयरफोर्स के जांबाज पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान रिहा करने को तैयार हो गया है, हालांकि उसने भारत के सामने एक शर्त रखी है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पाकिस्तानी मीडिया को बयान देते हुए कहा कि हालात सामान्य हुए तो वो इंडियन पायलट अभिनंदन को रिहा करने के बारे में सोच सकते हैं।

शाह महमूद कुरैशी का ये बयान तब आया, जब पाकिस्तान ने अपने एयर स्पेस में भारत के दो फाइटर जेट्स को मार गिराने का दावा किया। आपको बता दें बुधवार को पाकिस्तानी वायु सेना के हमले का जवाब देने के दौरान भारतीय वायुसेना का एक मिग-21 विमान क्रैश होकर पाकिस्तान की सीमा के अंदर क्रैश हो गया था।

इस विमान के पायलट अभिनंदन को पाक सेना ने अपनी हिरासत में ले लिया। पहले पाकिस्तान ने दो इंडियन पायलट्स को गिरफ्तार करने की बात कही थी, लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने बताया कि एक ही इंडियन पायलट उनके कब्जे में है।

बुधवार को पाकिस्तान एयरफोर्स ने भारत की सैन्य चौकियों को निशाना बनाते हुए भारतीय एयर स्पेस में घुसपैठ की थी, जिसके बाद इंडियन एयरफोर्स ने जम्मू के राजौरी में पाकिस्तान का एक F-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था। हालांकि पाकिस्तान इससे साफ तौर पर इनकार कर


बाकी समाचार