Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 15 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

विधानसभा में किरण चौधरी ने दिया इनेलो के परमिंद्र ढुल को समर्थन

सदन में पंजाब लैंड प्रिजर्वेशन संशोधन एक्ट पेश किया गया.

Haryana assembly, Congress leader Kiran Chaudhary, Purnimaundul of INLD, supported, naya haryana, नया हरियाणा

27 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

 

कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने कहा मैं भी विधायक परमिंद्र ढुल का समर्थन करती हूं, इस के पीछे बहुत बडी बात छुपी है. आज जिस तरह से ये बिल लाई है इसके पीछे मंशा क्या है और आज प्रदूषण इतना बढ़ रहा है, हम इस अरावली के साथ छेड़छाड़ करते हैं तो प्रदेश के लिए बहुत भारी नुकसान होगा. इससे साफ पता चलता है कि किसी को फायदा पहुंचाना चाहती है सरकार. कांग्रेस विधायक ललित नागर और कर्ण दलाल ने भी पंजाब भू- परीक्षण( हरियाणा संसोधन) विधेयक 2019  का विरोध किया. ये  बहुत ही गंभीर बिल ले के आए हैं, जिस से हमारी पश्तो को नुकसान भुगतना पड़ेगा। इस को पास नहीं किया जाए। हम आने वाली पुश्तों को जवाब देने लायक नहीं बचेंगे। एनसीआर  का इको सिस्टम खराब होगा, वन क्षेत्र खत्म हो जाएगा.
सदन में पंजाब लैंड प्रिजर्वेशन संशोधन एक्ट पेश किया गया. एक्ट में संशोधन बिल का विपक्ष ने किया कड़ा विरोध . इनेलो विधायक परमिंदर ढुल और कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने कहा इस बिल के पीछे सरकार की मंशा ठीक नहीं है. सरकार इस संशोधन के माध्यम से भूमाफियाओं और बिल्डरों को लाभ पहुंचाना चाहती है. इस बिल के चलते दुनिया की सबसे पुरानी पर्वत श्रंखला अरावली को बर्बाद कर देगा हमारे पास वन क्षेत्र पहले ही काफी कम है. इस बिल से वन क्षेत्र में निर्माण कार्य और अवैध खनन बढ़ेगा और इको सिस्टम बिगड़ जाएगा. किरण चौधरी ने कहा अगर बिल पास हुआ तो आने वाली पीढियां हमे कभी माफ नहीं करेंगी.  कांग्रेस विधायक कर्ण दलाल ने कहा  अपने आपको ईमानदार कहने वाली सरकार हमारे बच्चों के भविष्य का सौदा कर रही है.


बाकी समाचार