Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जेजेपी के अलग होने के बाद इनेलो ने किया सोशल मीडिया आर्मी का गठन

इनेलो ने आज पार्टी के सोशल मीडिया सेल का गठन किया।

INLD, formed the social media army, naya haryana, नया हरियाणा

26 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

इनेलो ने आज पार्टी के सोशल मीडिया सेल का गठन किया। इस सेल का गठन आम राजनैतिक जनजीवन में सोशल मीडिया की पहुंच और प्रभाव को देखते हुए किया गया है। वहीं यह भी माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर इनेलो ने अपनी नीति को समकालीन बनाने के लिए ठोस कदम उठाए हैं।
गृह विभाग के विशेष सचिव रह चुके रिटायर्ड आईएएस आरएस खर्ब, सेवानिवृत एडीसी व पार्टी प्रवक्ता डा. सतबीर सिंह सैनी और पूर्व एचसीएस प्रेम सिंह अहम भूमिका निभाते हुए इस सेल की देखरेख करेंगे। पार्टी आलाकमान के अनुसार इनेलो इस सेल के जरिए पार्टी की नीतियों व क्रियाकलापों को युवाओं के बीच पहुंचाना चाहती है।
पार्टी इस सेल से विरोधी दलों द्वारा फैलाए जाने वाले दुष्प्रचार और झूठ पर जवाबी प्रहार भी करेगी ताकि पार्टी वर्करों को पार्टी के खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों और भ्रम का शिकार होने से रोका जा सके। मीडिया सेल के गठन के बाद इनेलो जल्द ही जिला और ब्लाक स्तर पर भी सोशल मीडिया कोर्डिनेटरों की नियुक्तियां करेगी। पार्टी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट को वट्सऐप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैलाने का काम इन्हीं कोर्डिनेटरों का होगा।


बाकी समाचार