Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 18 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

6134 क्लर्कों को दिए जाएंगे अगले सप्ताह नियुक्ति पत्र : मनोहरलाल खट्टर

लंबे अर्से से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर.

6134 clerks, to be given appointment letter next week, manhoarlal khattar, naya haryana, नया हरियाणा

6 मार्च 2018



नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि 6134 क्लर्कों को अगले सप्ताह  नियुक्ति पत्र दे दिए जाएगें. हरियाणा सरकार ने सभी विभागों को पत्र जारी कर सूचित किया है कि अगले सप्ताह में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 6134 लिपिकों का अंतिम परीणाम जारी किया जाएगा।

<?= 6134 clerks, to be given appointment letter next week, manhoarlal khattar; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा विज्ञापित 6134 पदों पर क्लर्क भर्ती का परिणाम घोषित नहीं करने को लेकर हरियाणा में लगातार प्रदर्शन हो रहे थे। गौरतलब है कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा विज्ञापित क्लर्क पद के लिए वर्ष 2015 में आवेदन किए गए थे, जिसके अंतर्गत भर्ती प्रक्रिया सभी चरण लिखित परीक्षा, दस्तावेज निरीक्षण, साक्षात्कार नियमानुसार पूरे किए जा चुके हैं, लेकिन माननीय पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में भर्ती मामला विचाराधीन होने के कारण इस क्लर्क भर्ती का परिणाम अभी तक नहीं निकल पाया था। 
भर्ती पर लगी  थी रोक 
 युवाओं का कहना था कि यह भर्ती बिना तथ्यों के आधार पर कुछ सरकार विरोधी व्यक्तियों द्वारा हाई कोर्ट में विचाराधीन है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा इस केस की सही तरीके से पैरवी नहीं हो रही है जिसके कारण भर्ती प्रक्रिया लटक गई है। प्रदर्शन के दौरान क्लर्क भर्ती के उम्मीदवारों ने कहा था कि जल्द ही सरकार ने इस क्लर्क भर्ती का परिणाम नहीं निकाला, तो सभी एक लाख से अधिक उम्मीदवार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पंचकूला कार्यालय का घेराव करेंगे।
 


बाकी समाचार