Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

चौटाला सरकार में गुंडा गर्दी होती थी और हुड्डा सरकार में भ्रष्टाचार अपने चरम पर पहुंच जाता था: अमित शाह

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का अभियान चलाकर हरियाणा में लिंगानुपात को 914 तक पहुंचा दिया है.

In the Chautala government there was a crowd of punk, corruption in the Hooda government reached its peak, Amit Shah, naya haryana, नया हरियाणा

26 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और ओमप्रकाश चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में दो ही सरकारें होती थी. चौटाला की सरकार आती थी, तो गुंडा गर्दी होती थी और हुड्डा की सरकार आती थी, तो भ्रष्टाचार अपने चरम पर पहुंच जाता था, अब हरियाणा को खट्टर सरकार ने इन दोनों से मुक्त कर दिया है. पहले जहां एक परिवार उद्योग के लिए जमीन देता था, तो दूसरा उस जमीन को छीन लेता था. हरियाणा का विकास इसीलिए ठप पड़ा था . भाजपा सरकार ने हरियाणा को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया है. अब इस सरकार में न भ्रष्टाचार है और न ही गुंडागर्दी. पहले के मुख्यमंत्री सिर्फ अपनी जाति और परिवार तक ही सीमित रहते थे. जबकि भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री ने सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ काम किया है.
प्रदेश में अविवाहित लोगों की संख्या ज्यादा थी. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का अभियान चलाकर हरियाणा में लिंगानुपात को 914 तक पहुंचा दिया है. पहले जो गाली थी, उसको मोदी ने गौरव बना दिया है.


बाकी समाचार