Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हिसार में भाजपा के एक बड़े नेता के परिवारिक सदस्य की फर्म पर केंद्रीय जांच एजेंसी का छापा

फर्म पर वित्तीय मामलों को लेकर सेंट्रल जीएसटी की विजिलेंस टीम का छापा पड़ा है।

Hissar, Central Investigation Agency's raid on firm, naya haryana, नया हरियाणा

25 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

शहर की अनाज मंडी में एक फर्म पर वित्तीय मामलों को लेकर सेंट्रल जीएसटी की विजिलेंस टीम का छापा पड़ा है। जांच एजेंसी के अधिकारियों ने दोपहर से ही इस फर्म के कार्यालय पर डेरा जमा रखा है और जांच लगातार जारी है। टीम के साथ पैरामिलिट्री के काफी जवान भी सुरक्षा के लिए साथ है। 

जानकारी मिली है कि लगभग एक सप्ताह पहले इसी फर्म पर आयकर विभाग ने भी छापा मारा था। जानकारी यह भी सामने आई है कि यह फर्म भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता के परिवारिक सदस्यों की बताई जा रही है और यह नेता  भाजपा के टिकट पर  चुनाव की दावेदारी  भी कर रहा है। हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि किस तरीके की और कितनी अनियमितताएं जांच एजेंसी के अधिकारियों की पकड़ में आ पाई है। 

मामले की संवेदनशीलता का इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुरक्षा के लिए साथ आए पैरा मिलिट्री के जवानों और जांच एजेंसी के अधिकारियों ने किसी भी तरीके की कवरेज से मना करते हुए मीडिया को इस मामले से दूर रखने की कोशिश की है। इसके साथ साथ यह भी जानकारी आ रही है कि हिसार क्षेत्र की कई अन्य फर्मों पर भी केंद्रीय जीएसटी की विजिलेंस टीम ने इसी प्रकार की छापेमारी की है। अगर सूत्रों से मिली जानकारी को माने तो मामला कपास खरीदने हुई जीएसटी धांधली को लेकर बताया जा रहा है। 

 

Tags: Hissar

बाकी समाचार