Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मनोहर सरकार ने कर्जा कितना लिया यह देखने वाली बात है- अशोक अरोड़ा

आईएनएलडी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा के हरियाणा के बजट पर कटाक्ष किया है।

Manohar Sarkar, Budget, Capt Abhimanyu, How much is the loan taken, Ashok Arora, naya haryana, नया हरियाणा

25 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

आईएनएलडी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा के हरियाणा के बजट पर कटाक्ष किया है। अरोड़ा ने कहा कि बीजेपी की साढ़े चार साल प्रदेश पर एक लाख करोड़ का कर्ज़ अतिरिक्त कर दिया है। प्रदेश की इनके कार्यकाल में आर्थिक व्यवस्था सुधरने की बजाय  खराब हुई है।

 अशोक अरोड़ा ने बताया कि आज वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने जो आज बजट पेश किया हर बार प्रदेश की आर्थिक हालात के सुधार की बात करते हैं. ये कहते हैं हमने बजट को बढ़ा दिया। बजट तो जरूर बढ़ा है मगर खर्च कितना हुआ यह देखने वाली बात है। कर्जा कितना लिया यह देखने वाली बात है। इनके साढ़े चार साल के अंदर  लगभग 1 लाख करोड़ कर्जे को बढ़ाया है। जो खर्चा बढ़ा है वह ब्याज की क़िस्त भरने को लेकर बढ़ा है। आप यह भी बताओ कि ब्याज पर कितना दिया अन्य पर कितना। यह लोगों के विकास नहीं बल्कि ब्याज की क़िस्त चुकाने के लिए। 

प्रतिव्यक्ति आय बढ़ने का एक मात्र ढकोसला है। आज गरुग्राम की प्रतिव्यक्ति की आय और मेवात की प्रतिव्यक्ति आय की औसत निकाले तो 50 रुपये प्रति व्यक्ति आती है। गरीब और गरीब होता जा रहा है जबकि अमीर और अमीर होता जा रहा है। यह करीब आदमी का मजाक कर रही है। पार्टी की गुटबाजी पर  भी कहा कि पार्टी टूटने में लोग जाते भी हैं, उनका खालिस्थान  हमेशा भर जाता है। 


बाकी समाचार