Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मोदी सरकार ने देश को ठगने का काम किया है- बसपा नेता

पुलवामा मे हुए आतंकी हमले पर कहा कि देश के चोकिदार से देश की सुरक्षा नहीं हो रही ।

modi sarkar ne desh ko thaga,  bsp neta megraj singh,  bsp and lsp gadhbandhan in haryana, baspa laspa, naya haryana, नया हरियाणा

25 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

भिवानी में बहुजन समाज पार्टी के राज्य प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री मेघराज सिंह ने बसपा व लसपा पार्टी के जिला कार्यक र्ता सम्मेलन में पहुंचे और उन्होने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होनें बीजेपी और मोदी को लेकर कहा कि इन्होने देश को  ठगने का काम किया है । कहा देश के चौकीदार से नही हो रही देश की सुरक्षा । 

बहुजन समाज पार्टी के राज्य प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री मेघराज सिंह ने बहुजन समाज पार्टी व लोक सुरक्षा मंच के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन आए ओर कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनावों की तैयारी को लेकर दिशा निर्देश दिए । बता दे कि हरियाणा में बसपा व लसपा का गठबंधन है और लोक सभा के चुनावों में बसपा 8 सीटों पर हाथी के चुनाव चिह्न पर और लसपा 2 सीटों  पर आटो के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ेगी । इसी तरह विधानसभा के चुनाव मेें बसपा 25 सीटों पर ओर लसपा 55 सीटों पर चुनाव लड़ेगी । 

पत्रकारों से बात करते हुए हरियाणा प्रभारी मेघराज ने कहा कि मोदी ने देश के लोगों को ठगने का काम किया है । पुलवामा मे हुए आतंकी हमले पर कहा कि देश के चोकिदार से देश की सुरक्षा नहीं हो रही । ओर ऐसे चोकिदार को हटा देना चाहिए । लोक सुरक्षा मंच से हुए गठबंधन को लेकर कहा कि बीजेपी सरकार को उखाडऩे के लिए गठबंधन जरुरी है । उन्होने लसपा के साथ हुए गठबंधन को मजबुत बताया और कहा कि हरियाणा प्रदेश में हमारे गठबंधन की सरकार बनेगी । 

मेघराज सिंह ने कहा कि पुरा देश धारा 370 हटाने की मांग कर रहा है और प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेन्द्र मोदी देश से वादा किया था कि प्रधानमंत्री बनते ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया जायेगा । लेकिन जनता पुछ रही है अब तक धारा 370 क्यों नही हटी है । भारत पाकिस्तान के मैचो के खेलने को लेकर कहा कि मैचो के खेलने का कोई महत्व नहीं बनता, पाकिस्तान हमारी आत्मा का झंझोर करके रख दिया , पाकिस्तान ने एक बार नही बल्कि अनेक बार हमारे मान सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है तो ऐसे में हम नहीं चाहते की पाकिस्तान के साथ कोई मैच खेला जाए । 

हरियाणा में आने वाले बजट पर उन्होने कहा कि ये एक तरह का चुनावी बजट होगा। इससे किसी का भला नहीं होगा । उन्होने कहा कि ये सरकार ना किसानों के लिए, ना बेरोजगार युवाओं के लिए और ना ही दलित लोगों के लिए कुछ कर सकती है । उन्होने बीजेपी सरकार को दलित, महिला व किसान विरोधि सरकार बताया । किसानो के दिये गए 6 हजार प्रति वर्ष पर उन्होने कहा माननीय प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री बनने से पहले लोगों का 15 लाख रूपये दिए थे । तो जैसे 15 लाख मिल गए, वेसै ही 6 हजार मिल जाऐंगें ।


बाकी समाचार