Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मोदी सरकार धारा 370 को हटाने का काम करें हम उनका साथ देंगे- दुष्यंत चौटाला

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी सरकार आने पर वो बुजुर्गों का जो जन नायक स्व.चौधरी देवीलाल ने पेंशन के रूप में शुरू किया था.

Modi government, work to remove Article 370, we will support them, Gannaur assembly, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

23 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला शनिवार को गन्नौर पहुंचे। गन्नौर पहुंचने पर गन्नौर हलके के लोगों ने फूल मालाओं से सांसद का जोरदार स्वागत किया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने गन्नौर में एक जनसभा को भी संबोधित किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश की फौज को वास्तव में केंद्र सरकार शक्तिशाली बनाना चाहती है तो मोदी सरकार संसद का स्पेशल सेशन बुलाकर धारा 370 को हटाने का काम करें हम उनका साथ देंगे। लेकिन मोदी सरकार सिर्फ लोगों का बरगला रही है। इस अवसर पर जजपा के वरिष्ठ नेता डा.के.सी बांगड,जिलाध्यक्ष पदम सिंह दहिया,जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन राज सिंह दहिया,प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल त्यागी,शियानंद त्यागी,भाने राम सहित कई नेता मौजूद रहें।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी सरकार आने पर वो बुजुर्गों का जो जननायक स्व.चौधरी देवीलाल ने पेंशन के रूप में शुरू किया था. इस सरकार ने उसको दो हजार रूपये जरूर किया है। लेकिन उस सम्मान को पाने के लिए बुजुर्गों को लाइनों में लगना पड़ता है। उनकी सरकार आने पर उसकी पेंशन उसके घर पर पहुंचाने के साथ बेरोजगार का हर प्राइवेट सेक्टर में भी 75 प्रतिशत लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो सरकार हर साल एक लाख युवाओं को नौकरी देने की बात करते थे उनकी पोल अभी हाल में ग्रुप डी की नौकरियों में खुल गई 18 हजार नौकरियों के लिए 18 लाख युवाओं ने फार्म भरे और जब उसका रिजल्ट आया उसमें पीएचडी व एमए पढ़ें लिखें युवाओं को माली व चपड़ासी की नौकरी दी है। सांसद ने कहा कि उनकी सरकार आने पर महिलाओं की 55 साल की उम्र में और पुरूषों की 58 साल की उम्र में पेंशन बनाने का काम करेंगे।


बाकी समाचार