Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 20 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पलवल के डी.सी. मनीराम शर्मा ने कहे मुख्यमंत्री मनोहर को अपशब्द

पलवल में रोजगार विभाग द्वारा डा. भीमराव अम्बेदकर महाविद्यालय में आयोजित किया गया था.

Palwal D.C. Maniram Sharma, Chief Minister Manohar, naya haryana, नया हरियाणा

23 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

पंजाब केसरी में छपी खबर के अनुसार- पलवल में रोजगार विभाग द्वारा डा. भीमराव अम्बेदकर महाविद्यालय में आयोजित रोजगार मेले के उद्घाटन के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में पलवल के डी.सी. मनीराम शर्मा इतना भड़क गए कि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए ही अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कह दिया कि ऐसी-तैसी सी.एम.

पलवल के डी.सी. के मुंह से मुख्यमंत्री के लिए यह शब्द सुन केंद्रीय राज्यमंत्री ही नहीं वहां खड़े अन्य लोग व नेतागण भी भौचक्के रह गए। गौरतलब है कि विभाग द्वारा निजी क्षेत्रों में 25 हजार बेरोजगार युवाओं को 12 मैगा रोजगार मेलों के माध्यम से नौकरी लगवाने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए विभाग ने नव ज्योति ग्लोबल सोल्यूशन प्राइवेट गुरुग्राम के साथ एम.ओ.यू. किया है। कार्यक्रम का संचालन नवज्योति प्लेसमैंट के निदेशक गुरशरण खुराना कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान नवज्योति एजैंसी द्वारा पहले से चयनित 9 मूक-बधिर युवाओं को रोजगगार के नियुक्ति पत्र दिए जाने थे जिसके लिए गुरशरण खुराना ने इन मूक-बधिर बच्चों को मंच पर ऊपर बुलाने की बजाय कार्यक्रम के मुख्यातिथि केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को मंच से नीचे आमंत्रित कर नीचे ही नियुक्ति पत्र दिलवाने लगे। इस पर डी.सी. डा. मनीराम शर्मा नाराज हो गए और उन्होंने प्लेसमैंट एजैंसी के निदेशक को अपशब्द कहे। इस पर जब प्लेसमैंट एजैंसी के निदेशक ने कहा कि सी.एम. साहब भी इन बच्चों को नीचे बुलवाकर सर्टीफिकेट देते हैं तो डी.सी. मनीराम शर्मा ने सी.एम. को भी नहीं बख्शा और कहा कि एैसी-तैसी सी.एम.। यह सुनकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने केवल यह कहकर कंपनी के निदेशक को दिलासा दे दिया कि कोई बात नहीं।


बाकी समाचार