Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

बसपा के समालखा हलका कोषाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

बसपा के समालखा हलका कोषाध्यक्ष सुखदेव उर्फ पोल्लू की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

BSP, Samalkha Light Treasurer, shot dead, naya haryana, नया हरियाणा

22 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

बसपा के समालखा हलका कोषाध्यक्ष सुखदेव उर्फ पोल्लू की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात उस समय की है जब सुखदेव समालखा के माता पुली रोड स्थित एक मकान से निकल बाजार के लिए जा रहा था। जहां उसने सफेदी करने का ठेका लिया हुआ था। तभी बाइक पर सामने से आए दो युवकों ने उसके सीने में गोली मार दी। लहुलुहान हालात में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हत्यारे भागते वक्त एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे है। जिसकी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

  जानकारी के मुताबिक समालखा के गांव जौरासी का रहने वाला सुखदेव उर्फ पोल्लू कई साल पहले गांव से परिवार सहित गांधी कालोनी में पटवार खाने के पास रहने लगा था और सफेदी ठेकेदार का काम करता था। करीब पंद्रह दिन पहले उसने माता पुली रोड स्थित आनंद के मकान में सफेदी का ठेका लिया था। 

जहां यूपी के कारीगर काम कर रहे थे। शुक्रवार को सुबह ही सुखदेव भी उनके पास आ गया और दोपहर पौने एक बजे के करीब जैसे ही कारीगरों को खाना खा लो और मैं बाजार से सामान लेकर आने की बात बोल मकान से बाहर निकला तो तभी बाइक सवार दो युवकों ने सीने में गोली दाग दी और फरार हो गए। लहुलुहान हालात में जमीन पर गिरे सुखदेव को आस पास के लोगों ने तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी सांसे जवाब दे गई। 

पता लगने के बाद थाना प्रभारी जयपाल सिंह, चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार व सीआईए स्टाफ की टीमें तुरंत मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी। वहीं सुखदेव की मौत की खबर लगते ही अस्पताल पहुंचे परिजन शव को देख फूट फूटकर रोने लगे। हालांकि वारदात के बाद दो बाइक सवार युवकों की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। जिन्हें हत्यारोपी बतलाया जा रहा है। वहीं पुलिस मामले में अनेक एंगल से जांच करने में लगी है। मृतक का पिता का कहना है कि उसके बेटे की तो किसी के साथ कोई रंजिश तो दूर कहासुनी तक नहीं हुई। लेकिन फिर भी उसे क्यो मार दिया। 


बाकी समाचार