Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत चौटाला दे सकते हैं मनोहर लाल को तगड़ा झटका!

चुनावी साल में राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल तेज हो गई हैं।

Dushyant Chautala, Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

22 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

रोहतक न्यूज लाइव वेबपोर्टल के अनुसार- चुनावी साल में राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल तेज हो गई हैं। भाजपा जहां लंबे समय से चुनावी मूड में हैं, वहीं विपक्ष ने भी तैयारियां शुरू कर दी है।इनेलो से टूटकर बनी नई नवेली पार्टी जेजेपी ने रोहतक में अपने प्रत्याशी के लिए खोज तेज कर दी है।जजपा पंजाबी नेता हेमंत बख्शी को अपने साथ जोड़ने की जुगत में है।आपको बता दें कि व्यापारी नेता हेमंत बख्शी सिरसा में सांसद दुष्यंत चौटाला से दो दिन पहले मिलकर आए हैं।

सूत्रों की मानें तो जननायक जनता पार्टी के कुछ नेता चाहते हैं कि पंजाबी समाज मे अपनी मजबूत पकड़ रखने वाले नेता हेमंत बख्शी को पार्टी में शामिल किया जाए। इसके चलते बख्शी की दो दिन पहले सिरसा में सांसद दुष्यंत चौटाला से मुलाकात कराई गई। हेमंत ने जहां अपनी बात रखी,वहीं हिसार से सांसद दुष्यंत ने पार्टी के नियमों का हवाला, ताऊ देवीलाल की सोच से बक्शी को अवगत कराया। सांसद दुष्यंत व बख्शी ने एक ही टेबल पर खाना खाया। साथ ही बख्शी ने अंतिम फैसला लेने के लिए और समय देने की बात कही है। बता दें कि बख्शी ने निगम मेयर का चुनाव लड़ा था। पंजाबी बाहुल्य वार्डों में अन्य वार्डों की अपेक्षा ज्यादा वोट मिले थे। वे हरियाणा पंजाब स्वाभिमान संघ के प्रदेश अध्यक्ष हैं व लंबे समय से व्यापारियों के हितों के लिए संघर्ष करते आये हैं।

<?= Dushyant Chautala, Manohar Lal; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

मेरी सिरसा में सांसद दुष्यंत चौटाला से मुलाकात हुई है, लेकिन जननायक जनता पार्टी में शामिल होने या न होने का फैसला अपने संगठन के साथियों से बातचीत करके ही लूंगा।

हेमंत बख्शी, निर्दलीय प्रत्याशी


बाकी समाचार