Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पृथला क्षेत्र की शहीद किरण शेखावत के नाम पर महिला कॉलेज खोला जाएगा-रामबिलास शर्मा

उन्होंने कहा कि मेवात क्षेत्र के गांव नांगल की पंचायत की 110 एकड़ जमीन का प्रस्ताव सरकार के पास भेजे जाने पर वहां यूनिवर्सिटी खोलने पर विचार किया जाएगा।

Shital Kiran Shekhawat, Women's College will be opened, Ram Bilas Sharma, naya haryana, नया हरियाणा

22 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने कहा कि पृथला क्षेत्र की शहीद किरण शेखावत के नाम पर महिला कालेज खोला जाएगा तथा मेवात क्षेत्र के गांव नांगल की पंचायत की 110 एकड़ जमीन का प्रस्ताव सरकार के पास भेजे जाने पर वहां यूनिवर्सिटी खोलने पर विचार किया जाएगा।

शिक्षा मंत्री आज हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सदन के सदस्यों द्वारा पूछे गए प्रश्न के उत्तर में बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि राज्य की वर्तमान सरकार शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ावा दे रही है तथा उच्चतर शिक्षा में लड़कियों की शिक्षा पर विशेष बल दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मेवात व मोरनी क्षेत्र में स्कूलों को अपग्रेड करने के मामले में छूट भी दी जा रही है ताकि पूर्व की सरकारो में शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़े रहे इन क्षेत्रों में युवाओं को अधिक से अधिक शिक्षित किया जा सके। 


बाकी समाचार