Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 21 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जेबीटी की छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

वीडिय़ो वायरल करने की धमकी देकर धीरज ने पीडि़ता से 9 दिसंबर वर्ष 2015 को दिल्ली स्थित एक मंदिर में जबरन शादी रचाई

JBT student raped in cold drink, intoxicating substance, naya haryana, नया हरियाणा

21 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

हरियाणा प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पलवल की एक कालोनी निवासी जेबीटी छात्रा का है। जिसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी अश्लील वीडिय़ो बनाकर वीडिय़ो को यूटयूब पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन उससे मंदिर में फर्जी शादी रचाई। महिला थाना इंचार्ज एएसआई मंजू देवी ने बताया कि एक 22 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2013-14 में वह रेवाड़ी जिले के एक कालेज में जेबीटी की पढाई कर रही थी उसी कालेज में रेवाड़ी के गांव शाहपुर भांवल निवासी धीरज भी पढाई कर रहा था। धीरज पीडि़ता को बार-बार कालेज में परेशान करता था। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने कालेज प्रबंधन से की थी। 24 जनवरी वर्ष 2015 को छात्रा गणित की रिअपीयर परीक्षा का पेपर देने कालेज गई थी उसी दौरान कालेज के बाहर उसे धीरज मिला और अपनी गल्ती मांगते हुए पीडि़ता को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीडि़ता बेहोश हो गई और जब होश मेें आई तो उसने अपने आप को एक कमरे में पाया। इसी दौरान धीरज ने पीडि़ता को उसके साथ किए गए रेप की अश्लील वीडिय़ो दिखाई और किसी को बताने पर वीडिय़ो को सोशल मीडिय़ा पर वायरल करने की धमकी दी।

वीडिय़ो वायरल करने की धमकी देकर धीरज ने पीडि़ता से 9 दिसंबर वर्ष 2015 को दिल्ली स्थित एक मंदिर में जबरन शादी रचाई और उसके बाद धीरज समय-समय पर उसे अपनी हवश का शिकार बनाता रहा। पीडि़ता का आरोप है कि धीरज ने कई बार गन प्वाईंट पर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीडि़ता का आरोप है कि नवम्बर वर्ष 2018 के बाद से धीरज व उसकी मां मंजू देवी व पिता अशोक कुमार दस लाख रुपये लाने की मांग करने लगे। रुपये लाने में असमर्थता जताने पर धीरज ने पीडि़ता की अश्लील वीडिय़ो को सोशल मीडिय़ा पर वायरल करने व उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीडि़ता ने परेशान होकर आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों की मदद से मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीडि़ता की मैडिक़ल जांच कराई और आरोपी धीरज व उसके माता-पिता के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


बाकी समाचार