Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 17 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कोबरा पोस्ट का खुलासा, जानिए कौन से अभिनेता पैसे लेकर करते हैं नेताओं का प्रचार

कोबरा पोस्ट का खुलासा, 36 कलाकार ब्लैक मनी से नेताओं के लिए प्रचार करने को तैयार

The Cobra Post Reveals, Actors Make Money, Promotes Politics, naya haryana, नया हरियाणा

20 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स राजनीतिक दलों के लिए अब तक ढ़क छुपकर प्रचार करते थे। लेकिन इस बार बॉलीवुड के 36 स्टार्स ने ऑन कैमरा स्वीकार किया, वो कैश पेमेंट यानी ब्लैक मनी लेकर राजनीतिक पार्टियों के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हैं। इस बारे में कोबरा पोस्ट ने बड़ा खुलासा किया है।

कोबरा पोस्ट के खुलासे में बॉलीवुड की 36 ऐसी हस्तियों के नाम सामने आये हैं। इनमें सनी लियोनी, अमीशा पटेल, महिमा चौधरी, राखी सावंत, एवलिन शर्मा, विवेक ओबेरॉय, जैकी श्रॉफ, टिस्का चोपड़ा, शक्ति कपूर, सोनू सूद, श्रेयस तलपडे जैसे नाम प्रमुख हैं। इन स्टार्स ने 2019 के लोकसभा चुनावों में अनुकूल माहौल बनाने में मदद करने के लिए पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं।

सनी लियोनी ने कहा कि अगर केंद्र की मोदी सरकार ने उनके पति डेनियल वेबर को भारत के प्रवासी नागरिक का दर्जा दिया तो वह भाजपा का समर्थन करेंगी। अभिनेता सोनू सूद ने इस काम के लिए 20 करोड़ रुपए मांगे हैं। बाद में उन्होंने 2.50 करोड़ रुपये प्रति माह की मांग की।


बाकी समाचार