Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 1 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हम शहीद परिवारों के साथ खड़े हैं -दिग्विजय चौटाला

उन्होंने आतंकी हमले बोलते हुए कहा कि सरकार के साथ खड़े होकर एक सुर में कहना चाहते है कि पाकिस्तान व आतंकियों को कड़ा सबक सीखाया जाए .

We are standing with Shaheed families, Pulwama terror attack, Digvijay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

19 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला पंचकूला सेक्टर 16 में स्तिथ लेबर चोंक में इंद्रा कलोनी के लोगो से मिले । इस अवसर पर दिग्विजय चौटाला ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर बोलते हुए कहा कि यह एक  दुख की घड़ी है और इस दुख की घड़ी मे हम शहीद परिवारों के साथ खड़े है। उन्होंने आतंकी हमले बोलते हुए कहा कि सरकार के साथ खड़े होकर एक सुर में कहना चाहते है कि पाकिस्तान व आतंकियों को कड़ा सबक सीखाया जाए .इसके लिए वह सरकार के साथ है।
पंचकूला सेक्टर 16 में स्तिथ इंद्रा कलोनी व राजीव कलोनी में  जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला जन सभा करने पहुचे । इस अवसर पर दिग्विजय चौटाला ने कहाकि उन्होंने कहाकि आज इंद्रा कलोनी व राजीव कालोनी के लोगो से मिला हु ओर कहा प्रदेश में जेजेपी की सरकार आने पर विकास के कार्य इन कालोनियों से शुरू किए जाएंगे। 
नवजोत सिंह सिधु द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर दिए विवादित बयान पर बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहाकि इस तरह का नेता पाकिस्तान के पक्ष में बयानबाजी करता है यह दुर्भाग्यपूर्ण है ओर उन्हें अपने शब्द वापिस लेने चाहिए। ओम प्रकाश चौटाला के बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर राजनीति से सन्यास लेने के सवाल पर बोलते हुए दिग्विजय ने कहाकि राजनीतिक व्यक्ति कभी सन्यास नही लेता उन्होंने कहाकि ओपी चौटाला की उंगली पकड़ कर वह राजनीति सीखे है और भगवान उन्हें जल्द स्वस्थ करे ओर देश व प्रदेश को राजनीतिक दिशा दें।


बाकी समाचार