Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 26 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

बीजेपी मंत्री के कार्यक्रम से पहले दिखाए काले झंडे, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

उनका कहना है कि उन शहीदों की चिताओं अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि सरकार उद्घाटन करने में मस्त है।

Before the BJP minister's program, black flags, fiercely sloganeering against the government, naya haryana, नया हरियाणा

18 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

बावल 84 के ग्रामीणों का गुस्सा आज उस वक्त फिर फूट पड़ा, जब जम्मू कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र में लगातार चल रहे आतंकी हमले में शहीद हो रहे जवानों के बावजूद प्रदेश के जनस्वास्थ्य मंत्री बावल नगर पालिका के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करने पहुंच गए। मंत्री के कार्यक्रम से ठीक पहले ग्रामीणों ने न केवल काले झंडे दिखाए, बल्कि सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। कार्यक्रम के दौरान काले झंडे दिखाने वाले करीब 30 से अधिक ग्रामीणों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उन्हें कसोला थाने ले आई।

ग्रामीणों में इस बात को लेकर भारी रोष है कि करीब 8 महीने पहले बावल क्षेत्र के गांव मोहनपुर से लापता हुई नाबालिग छात्रा की बरामदगी न होने के बावजूद सरकार लगातार उद्घाटन पर उद्घाटन कर रही है, लेकिन लापता छात्रा की आज तक बरामदगी नहीं हो सकी है। जिसे लेकर बावल 84 के ग्रामीणों ने महापंचायत कर जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल सहित जनप्रतिनिधियों का बहिष्कार भी किया हुआ है और इसे लेकर वे पिछले करीब 5 माह से जनस्वास्थ्य मंत्री के निवास के सामने धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

वहीं ग्रामीणों में इस बात को लेकर भी भारी रोष है कि बीते 4 दिनों से जम्मू कश्मीर के पुलवामा इलाके में लगातार चल रही आतंकी गतिविधियों के दौरान देश के जवान शहीद हो रहे हैं। उनका कहना है कि उन शहीदों की चिताओं अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि सरकार उद्घाटन करने में मस्त है।

इसी को लेकर बावल 84 के ग्रामीणों ने आज सुबह मंत्री के कार्यक्रम के दौरान जमकर बवाल काटा और काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताया ग्रामीणों की मांग है कि जब तक लापता नाबालिग छात्रा की बरामदगी नहीं हो जाती, तब तक वह इसी तरह विरोध करते रहेंगे।


बाकी समाचार