Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 3 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भाजपा की गुगली समझ नहीं पा रहे हैं कांग्रेसी, जेजेपी व इनेलो

जिस प्रकार नगर निगम और फिर जींद उपचुनाव की अचानक हुई घोषणा से दूसरे दल सकते में हैं।

BJP's googly, Congressman, JJP and INLD, can not understand, naya haryana, नया हरियाणा

18 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

जिस प्रकार नगर निगम और फिर जींद उपचुनाव की अचानक हुई घोषणा से दूसरे दल सकते में हैं। काका से लेकर उनके मंत्री तक यही कह रहे हैं कि विधानसभा चुनाव प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ नहीं कराएंगे, लेकिन भाजपा की तैयारी से दूसरे विपक्षी दल अभी असमंजस में हैं। कहते हैं- भाजपा कहीं अपनी पूरी तैयारी कर उन्हें चुनाव एक साथ कराने की घोषणा कर झटका तो नहीं दे देगी, क्योंकि उनकी तैयारी अभी आधी-अधूरी है। विपक्षी दलों को भाजपा की रणनीति समझ नहीं आ रही है। इसी कारण विपक्ष न तो तैयारी कर पा रहा है और ना ही पूरी तरह निफराम हो सका है। भाजपा की गुगली समझ नहीं पा रहे हैं। आखिर भाजपा लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव क्यों नहीं करवा रही है। इसका ठोस कारण विपक्षियों के गले नहीं उतर रहा है।

कहीं बीजेपी अंत तक यही कहती रहे कि साथ में नहीं होंगे और एकदम से साथ में चुनाव की घोषणा कर दें। जिसके लिए विपक्ष अभी पूरी तरह तैयार नहीं लग रहा है। कांग्रेस तो अभी संगठन के स्तर पर तैयारी ही नहीं कर पाई है और जेजेपी अभी नई पार्टी है व इनेलो अपने टूटने से अभी संभल नहीं पाई है। ऐसी स्थितियों में बीजेपी साथ में चुनाव क्यों नहीं करवा रही है, यह बात ज्यादातर विश्लेषकों के गले से नीचे नहीं उतर रही है।


बाकी समाचार