Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पुलवामा आतंकी हमले में रेवाड़ी के राजगढ़ का एक ओर जवान शहीद

25 वर्षीय हरिसिंह साल 2011 में सेना में तैनात हुआ और 2 साल पहले ही शादी हुई व एक साल का बेटा भी है।

In the Pulwama terror attack, Rajgarh of Rewari, Jawan Shaheed, 25-year-old Harisingh, naya haryana, नया हरियाणा

18 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा इलाके में चल रही आतंकी गतिविधियों के दौरान आज सुबह फिर शहीद हुए 4 जवानों में एक जवान रेवाड़ी जिले के राजगढ़ गांव का भी रहने वाला है। करीब 25 वर्षीय हरीसिंह साल 2011 में ही सेना में तैनात हुआ था जो कि आज सुबह शहीद हो गया।

यह खबर जैसे ही आज सुबह गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हरिसिंह तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था जिसकी शादी करीब 2 साल पहले ही हुई थी शहीद हरी सिंह के 1 साल का बेटा भी है। करीब 8 साल पहले हरि सिंह के सिर से पिता का साया भी उठ चुका था। ग्रेनेडियर के पद पर तैनात हरिसिंह हाल ही में नायक के पद पर पदोन्नत हुआ था। इसे लेकर जब शहीद हरि सिंह के चचेरे भाई से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वैसे तो यह परिवार के लिए एक दुख की घड़ी है लेकिन उन्हें गर्व भी है कि उनका बेटा देश की सेवा करते हुए अपने प्राणों को न्यौछावर कर शहीद हो गया। उन्होंने कहा कि लगातार हो रही आतंकी हमले बेहद चिंता का विषय है सरकार को ऐसे में कड़ा कदम उठाने की जरूरत है।


बाकी समाचार