Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 2 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

गद्दारों के अलग होने से पार्टी को फायदा हो रहा है : ओमप्रकाश चौटाला

पूर्व में ओमप्रकाश चौटाला ने दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला को गद्दार कहा था।

दिग्विजय चौटाला, दुष्यंत चौटाला, गद्दार, ओमप्रकाश चौटाला, naya haryana, नया हरियाणा

16 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला ने अपने पोते दुष्यंत और दिग्विजय की राजनीतिक विषय के सवाल पर चुप्पी साध ली है. 
उन्होंने कहा कि मुझे मेरे भविष्य का पता नहीं है उनका क्या बताऊं. दुष्यंत से कोई विचारधारा की लड़ाई नहीं है जिनके दिमाग में फितूर आ गया है उनका कुछ नहीं किया जा सकता. गद्दारों के अलग होने से पार्टी को फायदा ही हो रहा है. अकाली दल से राजनीतिक संबंधों पर उन्होंने कहा कि बेशक अकाली दल से राजनीतिक संबंध नहीं रहे, लेकिन पारिवारिक संबंध अभी भी कायम है. इतिहास गवाह है कि अकाली दल ने पहले भी हरियाणा की धरती पर चुनाव लड़ा था लेकिन सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई थी. किसान सम्मान योजना पर चौटाला ने कहा कि इससे किसानों के हालात सुधरने वाले नहीं है. कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर अब पाकिस्तान को सबक सिखाना होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा से गठबंधन और कोई प्रयास किया नहीं जा रहा. भाजपा के एक मंत्री की वजह से ऐसी चर्चाएं सामने आई हैं. लेकिन राजनीतिक संभावनाओं को नकारा भी नहीं जा सकता.

Tags:

बाकी समाचार