Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जननायक जनता पार्टी के साथ आम आदमी पार्टी ने तोड़ा गठबंधन!

इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Jananayak Janata Party, Aam Aadmi Party, Tala Coalition, naya haryana, नया हरियाणा

15 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनावों में अब कुछ समय बाकी रह गया है, सभी राजनीतिक दल अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठके कर चुनावों की रणनीति बनाने में जुट गए हैं.  सिरसा में जननायक जनता पार्टी के जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने की. बैठक में लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा की गई. बैठक में पदाधिकारियों को पार्टी के साथ ज्यादा से ज्यादा सदस्य जोड़ने के लिए कहा गया.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए निशान सिंह ने कहा कि इस मीटिंग में  कार्यकताओं को कहा गया है  कि वो पार्टी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ें। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने वाले कई  लोगों ने इच्छा व्यक्त की है. अभी हमने आवेदन नहीं मांगे हैं. बावजूद इसके एक सीट पर बहुत से लोगों ने चुनाव लड़ने की बात की है. अभी हम संगठन की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं. सदस्यता अभियान चलाया हुआ है. सोशल मीडिया पर आप के साथ गठबंधन टूटने की चर्चाएं चली हुई हैं. कहा जा रहा है कि सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों दलों के बीच सहमति नहीं बन पाई है. इस सवाल पर निशान सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जींद चुनाव में हमें समर्थन दिया था, हम समान विचारधारा के लोगों के साथ गठबंधन कर सकते हैं. गठबंधन न हुआ तो भी हम सक्षम है चुनाव लड़ने के लिए. अभय चौटाला द्वारा अजय चौटाला पर टिकट वितरण में पैसे लेने के लगाए आरोपो पर निशान सिंह ने कहा इस मामले में मेरा नाम जो लिया गया वो गलत है. मैं कभी भी अशोक अरोड़ा के पास ऐसी किसी बात करने नहीं गया। ऐसे आरोप लगाने वाले को अपने पद का ध्यान रखना चाहिए.


बाकी समाचार