Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

अश्लील वीडियो ने हरियाणा की राजनीति में मचाया भूचाल

लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने से पहले ही हरियाणा में सियासी तूफान चरम पर पहुंचने लगा है

Porn videos, hinds the politics of Haryana, naya haryana, नया हरियाणा

14 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

पंजाब केसरी वेबपोर्टल की खबर के अनुसार- लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने से पहले ही हरियाणा में सियासी तूफान चरम पर पहुंचने लगा है। जींद उपचुनाव के बाद राजनीतिक सरगर्मियां जोरों पर हैं। राजनीतिक दलों के शह-मात के खेल में हरियाणा की राजनीति बदलने का दावा करने वाले एक बड़े नेता का कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ।

इसमें नेता के साथ एक महिला अश्लील हरकतें करती नजर आ रही है। वीडियो में नेता खुद को बचाने की भी कोशिश कर रहा है लेकिन चुपके से कैमरे में उसकी तस्वीर कैद कर ली गई। लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह का वीडियो वायरल होने पर तरह-तरह की अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। कहा जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा नेता वह है, जो हरियाणा में कई तरह के बदलाव की बात जोर-शोर से कर रहा है।

फिलहाल, इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन इसको लेकर हरियाणा की सियासत में भूचाल आ सकता है। खास बात यह है कि वीडियो में एक ऐसा नेता नजर आ रहा है जो पिछले 4 साल से हरियाणा की राजनीति में काफी सक्रिय है और यदि यह वीडियो सही हुआ तो इस नेता के राजनीतिक करियर पर दाग लग सकता है। यह नेता जब पूरी तरह पावर में था, तब भी उसको लेकर कई तरह की चर्चाएं थीं। यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हुआ है, जब लोकसभा और हरियाणा विधानसभा के चुनाव सामने हैं। हरियाणा में पहले भी कई नेताओं के अश्लील वीडियो सामने आ चुके हैं और उन पर उस समय जमकर सियासत हुई थी। अब चुनावी मौसम में यह नया वीडियो सामने आने के बाद सियासत होना तय है। खासतौर से विरोधी इस वीडियो को लेकर हंगामा बरपा सकते हैं।


बाकी समाचार