Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 18 जनवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कल 24 घण्टे बन्द रहेंगे पेट्रोल पंप

कल सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक बन्द रहेंगे।

हरियाणा पेट्रोल पंप बन्द रहेंगे, naya haryana, नया हरियाणा

13 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

 

 पेट्रोल पंपों पर बढ़ती लूटपाट की घटनाओं के मद्देनजर कल सुबह 6 बजे से परसों सुबह 6 बजे तक सभी पेट्रोल पम्पों पर हड़ताल रहेगी। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से हिसार जिले में पेट्रोल पंपों पर लूटपाट की काफी घटनाएं हो चुकी है और जिसके कारण पेट्रोल पंप मालिकों को लाखों रुपए की चपत लग चुकी है, जिसके मद्देनजर हिसार जिले की पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने 24 घंटे की हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है। कुछ दिन पहले भी हिसार से सिवानी रोड पर एक पेट्रोल पंप पर तीन नकाबपोशों ने लगभग पांच लाख रुपए की राशि लूट ली थी लेकिन अब तक शिकायत करने के बाद भी पुलिस प्रशासन ने किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए हिसार जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ ने कहा कि पुलिस प्रशासन किसी भी तरीके से पेट्रोल पंप मालिकों की मदद नहीं कर रहा है और बार-बार शिकायत दर्ज करवाने और घटनाएं होने के बावजूद भी किसी भी पंप की लूटी हुई राशि आज तक बरामद नहीं हो पाई है। राजकुमार सलेमगढ़ ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार तो ऐसा हुआ है कि आरोपी पकड़े जाते हैं लेकिन पुलिस उनसे लूट की राशि बरामद नहीं कर पाती जिसके कारण सबूतों के अभाव में वो जल्द छूट जाते हैं और दोबारा वारदात को अंजाम देते हैं। राजकुमार सलेमगढ़ ने कहा कि एसोसिएशन ने एक बार 24 घंटे की हड़ताल का निर्णय लिया गया है लेकिन आरोपियों को नहीं पकड़ा गया तो प्रदेश भर के पंप मालिक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर भी जा सकते हैं। 

पेट्रोल पंप एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष राजकुमार सलेमगढ़ ने कहा कि हालांकि पूरे जिले के पेट्रोल पंप बंद रहेंगे लेकिन किसी भी प्रकार की आपातकालीन सेवाओं जैसे एंबुलेंस, फायर बिग्रेड इत्यादि के लिए तेल मुहैया करवाया जाएगा। 

Tags:

बाकी समाचार