Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जनता के लिए भाजपा से भी कर सकते हैं गठबंधन : ओमप्रकाश चौटाला

भाजपा के नेता किसी भी गठबंधन से साफ मना कर रहे हैं.

For the people, BJP can also do, coalition, Om Prakash Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

13 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो जननायक देवीलाल के संघर्ष से बनी पार्टी है और उनके सिद्धांतों के अनुरूप ही चलती आयी है. कुछ लोग हैं जो पार्टी को अपने राजनीतिक स्वार्थों के लिए देश व प्रदेश के लोगों के हितों को दांव पर लगा रहे हैं. चौटाला ने विश्वास प्रकट करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में इनेलो की जीत होगी और लोगों की अपनी सरकार बनेगी.  ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर नारे लगाने से काम चलता तो मैं अकेला ही बहुत था. आप लोगों के पास तो घर बाहर के बहुत काम है. तिहाड़ जेल में मेरे पास कुछ और काम भी नहीं. टूटते पारिवारिक रिश्तो पर उन्होंने कहा कि इनेलो ही मेरा परिवार है. ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल द्वारा लगाया गया इनेलो रूपी पेड़, फल तो दे रहा है लेकिन उसका फल लुटेरे खा रहे हैं. इसके लिए हम दोषी अपने आप को मानते हैं क्योंकि हम उसकी परवरिश तो करते हैं, लेकिन रखवाली नहीं कर पाए.
ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि गद्दारों और दगाबाजों को किसी कीमत पर पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कुछ और काली भेड़ें बची हो, तो उन्हें भी चले जाने को कह दे. इनेलो की सरकार बनने पर 3000 रुपये महीना बुढ़ापा पेंशन और हर शिक्षित बेरोजगार को रोजगार दिया जाएगा. कैथल में चौटाला ने कहा कि जो लोग मौका परस्त थे, वे पार्टी छोड़कर चले गए. इससे उन्हें या उनकी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता. ऐसे में जो साथी नाराज हैं उन्हें मनाओ और काली भेड़ों का पीछा छोड़ दो. क्योंकि ऐसे लोग संगठन को कमजोर करते हैं. जिन लोगों ने पार्टी से धोखा किया है उन्हें पार्टी में दोबारा नहीं जोड़ा जाएगा. मेरा आपसे वादा है कि चुनाव की घोषणा होते ही आपके बीच रहूंगा इसके लिए चाहे मुझे जेल तोड़ कर क्यों न आना पड़े.

<?= For the people, BJP can also do, coalition, Om Prakash Chautala; ?>, naya haryana, नया हरियाणा


बाकी समाचार