Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 19 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

देश का चौकीदार चोर के साथ दलाल भी हैं : अशोक तंवर

उन्होंने कहा कि चौकीदार ने दलाली करके अंबानी बंधु को करोड़ो का फायदा पहुंचाने का काम किया।

The country's watchman is also a broker with a thief, Prime Minister Narendra Modi, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

12 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि देश का चौकीदार चोर के साथ दलाल भी है। जो झूठ की बुनियाद पर जनता को गुमराह कर रहा है। वो आज कुरूक्षेत्र में भी झूठ बोलकर गया है। चौकीदार ने दलाली करके अंबानी बंधु को करोड़ो का फायदा पहुंचाने का काम किया। जो पैसा जनता के खून पसीने की कमाई का था। तंवर ने यह बात समालखा में पार्टी नेता बिजेंद्र आïट्टा की तरफ से आयोजित जनसभा में संबोधित करते समय कहीं। इससे पहले उनका पगड़ी बांध फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। 

  अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल किसान, मजदूर, गरीब व कर्मचारी के हक की लड़ाई लड़ रहे है। लेकिन मोदी सरकार सीबीआई, आईबी, ईडी आदि सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग करके उनकी आवाज को दबाने में लगी है। उनका ये तानाशाही रवैया लंबा चलने वाला नहीं है। तंवर ने कहा कि जल्द ही लोकसभा चुनाव को लेकर ऐलान होने वाला है। ये चुनाव नहीं, बल्कि झूठ व सच की लड़ाई है। आपको सच का साथ देकर झूठ बोलने वाले चौकीदार व उसकी टीम को उखाड़ फेंकना है। जो सत्ता का दुरूपयोग कर रहे है। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल में भाजपा ने देश में लोगों को जात पात व धर्म के नाम पर लड़ाने का काम किया। आज संविधान को भी खतरा है। तंवर ने हुड्डा व वाड्रा के घर रेड पर कहा कि ये सब बदले की भावना की देन है। कांग्रेस की सत्ता आने पर भाजपाइयों के भ्रष्टाचार की पोल खोल हम जेल में पहुंचाने का काम करेंगे। इस दौरान तंवर ने मंच पर ही केक काटकर अपना 43 वां जन्मदिन भी मनाया। इस मौके पर उत्तराखंड के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष किशोर उपाध्याय, राजेश शर्मा, बिजेंद्र कादियान, मनोज बेगमपुर, मोहकम सिंह, पप्पू सरपंच, उमेश शर्मा, सुनील राई, श्रीप्रकाश बंसल आदि मौजूद रहे। 

अशोक तंवर ने प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन से इंकार करते हुए कहा कि हम अकेले सक्षम है। जो गठबंधन कर रहे है, उनका हर्ष आपके सामने है। उन्होंने कहा कि हाथी ने चश्मा पहना था। वो उतर गया और अब हाथी टैंपो में बैठ है। उसका भी टूटना तय है। उन्होंने इनेलो व भाजपा के गठबंधन की चर्चा पर कहा कि ये गठबंधन करके भी जीत नहीं पाएंगे। तंवर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा व विधानसभा के चुनाव एकसाथ होंगे। कमर कसके संगठन को मजबूत करने में जुट आओ। क्योंकि प्रदेश की मनोहर सरकार को हार का डर सता रहा है। इसलिए वो एकसाथ चुनाव कराएगी। लेकिन जनता उनसे हर बुरे कर्म का बदला लेगी। 


बाकी समाचार