Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 19 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनेलो दफ्तर पर जेजेपी का कब्जा, ओमप्रकाश चौटाला ने दिया बाहर खड़े होकर भाषण

उन्होंने कहा कि जो देवी लाल की नीतियों को मानेगा तो ठीक, नहीं मानेगा तो उसे बाहर निकाल देंगे।

इनेलो दफ्तर पर जेजेपी का कब्जा, ओमप्रकाश चौटाला ने दिया बाहर खड़े होकर भाषण, naya haryana, नया हरियाणा

12 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला 21 दिनों की फरलो पर है और इनेलो पर टूटी आफतो को टालने के लिए ओम प्रकाश चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओ से मिल उनमे ऊर्जा डालने का काम कर रहे हैं। देर रात ओम प्रकाश चौटाला अंबाला पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। यहाँ चौटाला कार्यकर्ताओ को अपने दफ्तर में संबोधित नही कर पाए उसका बड़ा कारण पार्टी दफ्तर पर JJP व इनेलो में कब्जे की लड़ाई का विवाद है. जिसको लेकर फ़िलहाल पुलिस दफ्तर पर कड़ा पहरा दे रही है। कल जब चौटाला अंबाला पहुंचे तो उससे पहले दफ्तर के बाहर कड़ा पुलिसिया पहरा लगाया गया था. ताकि चौटाला के आने पर कार्यकर्ता किसी आवेश में न आ जाये। अंबाला पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ने पत्रकारों से बात की जहाँ उनसे इनेलो में पिछले कुछ महीनो में हुई हलचल पर सवाल किया गया जिस पर चौटाला ने कहा राजनीति में बदलाव आते रहते हैं. दुष्यंत दिग्विजय का अलग होना कोई परिवारिक मामला नहीं है, जो देवी लाल की नीतियों को मानेगा तो ठीक, नही  तो उसे बाहर निकाल देंगे। 

अंबाला दफ्तर पर प्रशासन के पहरे और JJP व INLD में इस दफ्तर को लेकर चल रही लड़ाई को लेकर इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कहा पूरे प्रदेश में जितने भी दफ्तर हैं वो इनेलो के हैं। वहीँ अजय चौटाला पर अभय चौटाला द्वारा गद्दारी करने व टिकटे बेचने के लगाये आरोपों पर दुष्यंत चौटाला ने लीगल नोटिस अभय चौटाला को देने की बात कही है जिस पर चौटाला ने टिप्पणी करने से साफ़ इंकार कर दिया। 

Tags:

बाकी समाचार