Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 27 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भारतीय जनता पार्टी को किसी गठबंधन की जरूरत नहीं है - सोनाली सिंह फौगाट

भाजपा नेत्री व हरियाणा कला परिषद की उतरी जोन की प्रभारी सोनाली फोगाट ने कहा कि भाजपा को जनता का साथ मिल रहा है.

Bharatiya Janata Party, No coalition needs, Sonali Singh phogat, naya haryana, नया हरियाणा

12 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

वरिष्ठ भाजपा नेत्री व हरियाणा कला परिषद की उतरी जोन प्रभारी सोनाली फोगाट उकला में हरियाणा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन श्री निवास गोयल के आवास पर पहुंची। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। सोनाली फोगाट ने कहा कि भाजपा ने पिछले हर चुनावों में महिलाओं को पूरा मान-सम्मान दिया है और आगे भी इसी तरह से देती रहेंगी। उन्होंने खुद के हिसार लोकसभा से चुनाव लडऩे के सवाल पर कहा कि यह फैसला पार्टी करेगी। अगर पार्टी उचित समझेगी तो हमें भी चुनाव में उतार सकती है। 

भाजपा नेत्री व हरियाणा कला परिषद की उतरी जोन की प्रभारी सोनाली फोगाट ने कहा कि भाजपा को जनता का साथ मिल रहा है और इसलिए आगामी चुनावों में भाजपा को किसी के साथ की जरूरत नहीं है। भाजपा किसी से गठबंधन नहीं करेगी लेकिन अंतिम फैसला हाईकमान को करनी है। सोनाली फोगाट ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने भाजपा से गठबंधन करने के लिए एक संकेत दिए हैं। लेकिन उनको पार्टी स्वीकार करेगी या नहीं यह फैसला हाईकमान करेगी। लेकिन पार्टी को अब चौटाला से गठबंधन करने की जरूरत नहीं है। 

सोनाली फोगाट ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने भाजपा से गठबंधन करने के लिए एक संकेत दिए हैं। लेकिन उनको पार्टी स्वीकार करेगी या नहीं यह फैसला हाईकमान करेगी। लेकिन पार्टी को अब चौटाला से गठबंधन करने की जरूरत नहीं है। सोनाली फोगाट ने बताया कि उन्होंने छोरियां छोरों से कम नहीं नामक फिल्म बनाई है। जिसे मुख्यमंत्री आवास पर रिलिज किया जाएगा। मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्री इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और एक साथ बैठकर फिल्म देखेंगे। यह उनकी पहली हरियाणावीं फिल्म है। जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारी का रोल किया है।


बाकी समाचार