Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 22 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

प्रदेश की जनता से बीजेपी का गठबंधन है, दूसरे गठबंधन की जरूरत ही नहीं : रामबिलास शर्मा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साढ़े चार साल के कार्यकाल में हुए कार्य के मुद्दों को लेकर बीजेपी प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ेगी। 

Narendra Modi, the people of the state, BJP is a coalition and no need for another coalition, Ram Bilas Sharma, naya haryana, नया हरियाणा

12 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कुरूक्षेत्र से पानीपत में बनने वाले  संग्रहालय का शिलान्यास करेंगे। पानीपत के ताऊ देवी लाल पार्क में  उद्घाटन समारोह का लाईव प्रसारण किया जाएगा। इस समारोह के मुख्य अतिथि हरियाणा के शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री राम बिलास शर्मा होंगे और परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, सांसद अश्विनी चौपड़ा, विधायक महिपाल ढांडा, रोहिता रेवडी व मेयर अवनीत कौर विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगी। रामबिलास शर्मा ने कहा की प्रदेश में 10 लोकसभा सीटों पर दुबारा बीजेपी होगी काबिज ,कहा आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 की महाभारत का आगाज। 

पानीपत में बनने वाले हरियाणा व् महाराष्ट्र सरकार के सहयोग से बनने वाले अंतरास्ट्रीय स्तर के मराठा बलिदान की निशानी संग्रालय का शिलान्याश करने पहुंचे रामबिलास शर्मा ने प्रत्रकार वार्ता के दौरान कहा की आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के चुनाव का बिगुल बजाएंगे. उन्होंने कहा पानीपत मराठा बलिदान की भूमि है, जिसकी याद में आज नरेंद्र मोदी कुरुक्षेत्र से पानीपत में बनने वाले संग्रालय का शिलान्याश करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आज हरियाणा की जनता के लिए करोडों रूपए से बनने वाली और भी अनेको परियोजनाओं का शिलान्यास व घोषणा भी करेंगे। 

करनाल लोकसभा से अबकी बार अश्वनी चोपड़ा की जगह किसी और के चुनाव लड़ने की बात पर शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा की यह पार्टी के पार्लियामेंट्री बोर्ड का फैसला है. प्रदेश में हुए नए गठबंधन बारे शर्मा ने कहा कि कोई किसी से गठबंधन करे, उन्हें किसी से गठबंधन की जरुरत नहीं. उनका गठबंधन जनता के साथ है, इनैलो -बीजेपी के गठबंधन की चर्चाओं पर शर्मा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि '' हवा करेगी फैसला, जिस दिए में तेल होगा जलेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साढ़े चार साल के कार्यकाल में हुए कार्य के मुद्दों को लेकर बीजेपी प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ेगी। 


बाकी समाचार