Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद उपचुनाव के बाद जननायक जनता पार्टी के नेताओं के हौसले हुए बुलंद

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता जेजेपी को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है.

Jananayak Janata Partys leaders get excited, naya haryana, नया हरियाणा

12 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

जींद उपचुनाव के बाद जननायक जनता पार्टी के नेताओं के हौसले बुलंद हैं. सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जींद उपचुनाव के नतीजों ने प्रदेश की राजनीति की दशा और दिशा तय कर दी है. फतेहाबाद में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में जिस तरह जनता ने कांग्रेस और भाजपा को नकारते हुए 'आप' पार्टी को सत्ता सौंपी थी. ठीक उसी तरह हरियाणा प्रदेश की जनता भी बीजेपी और कांग्रेस को छोड़कर जेजेपी को सत्ता में लाना चाहती है. आज जेजेपी, भाजपा और कांग्रेस का बेहतर विकल्प बनी है. जिसके पीछे पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं और प्रदेश के युवाओं का बड़ा हाथ है. पिछले दिनों अभय चौटाला ने जो भी कुछ हमारे या अजय चौटाला के विरोध में बोला, उन्हें इसके लिए माफी मांगनी होगी.  अन्यथा उनके खिलाफ लीगल नोटिस भेजा जाएगा. 
प्रदेश की जनता जेजेपी को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी अब अपनी संगठनात्मक प्रक्रिया को पूरा करने पर जोर दे रही है. प्रदेश भर में युवाओं को अधिक से अधिक जोड़ने के लिए एक बूथ 10 यूथ की मुहिम पर युवा टीम लगातार काम कर रही हैं. 28 फरवरी तक प्रदेश की सभी इकाइयों व पदाधिकारियों को नियुक्त करने की प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा.

 


बाकी समाचार