Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 2 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनेलो का वनवास हुआ खत्म: ओम प्रकाश चौटाला

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि उनका गठबंधन केवल प्रदेश की जनता से है.

Inld, Om Prakash Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

12 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि भगवान राम को 12 साल, पांडवों को 13 साल और इनेलो को 15 साल का बनवास हुआ है. इनेलो का वनवास पूरा हो चुका है और अपने देश में इनेलो की स्पष्ट बहुमत से सरकार बनने वाली है. इनेलो सरकार बनने पर जहां प्रदेश के हर वर्ग के पढ़े-लिखे युवाओं को नौकरी दी जाएगी. वहीं बिजली के बिलों आधे और माफ कर दिया जाएगा.  बुजुर्गों को 200 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से सम्मान पेंशन देने का काम भी किया जाएगा. यही नहीं, गरीब परिवारों की लड़कियों की शादी में इनेलो सरकार बनने पर 5 लाख रुपये तक की कन्यादान राशि दी जाएगी. ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आज हालात ऐसे हैं कि जिस प्रकार 1977 व 1989 में लोग सरकार के खिलाफ हुए थे और समूचे देश के लोगों ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ किया था. उसी तरह आज भाजपा सरकार से जनता दुखी है और अब इनेलो की सरकार बनाकर भाजपा का सूपड़ा साफ करना है. पार्टी वर्कर पूरे विश्वास के साथ मजबूती से काम करें, परिस्थितियां हमारे अनुकूल अवश्य होंगी. 
ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि उनका गठबंधन केवल प्रदेश की जनता से है और जिसका गठबंधन सीधे जनता से हो, उसे और किसी अन्य गठबंधन की आवश्यकता नहीं है. लेकिन प्रदेश की जनता की भलाई के लिए गठबंधन की संभावना को नकारा नहीं जा सकता. राजनीतिक परिस्थितियां बदलती रहती हैं. इसमें डगमगाने की जरूरत नहीं है. पार्टी को छोड़कर जाने वाले केवल स्वार्थी लोग होते हैं. पार्टी का कार्यकर्ता आज भी पार्टी के साथ मजबूती से खड़ा है और हमें जीत अवश्य मिलेगी.


बाकी समाचार