Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर अनिल विज ने दिया दो टूक जवाब

अंबाला में आज केबिनेट मंत्री अनिल विज ने 50 करोड़ की लागत से बने लघु सचिवालय का शिल्यान्यास किया। 

Anil Vij gave a twist on the alliance with BJP, naya haryana, नया हरियाणा

11 फ़रवरी 2019

नया हरियाणा

अंबाला में आज केबिनेट मंत्री अनिल विज ने 50 करोड़ की लागत से बने लघु सचिवालय का शिल्यान्यास किया।  विज ने कहा कि बरसों से अंबाला छावनी में विकास का पहिया रुका रहा लेकिन अब यहां इस लघु सचिवालय में सभी सरकारी दफ्तर एक ही छत के नीचे आ जाएंगे । विज ने कहा कि 50 करोड़ की लागत से बनने वाले इस लघु सचिवालय को बनाने के लिए दो साल का समय दिया गया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस लघु सचिवालय को निर्धारित समय से जल्दी बना लिया जाएगा ।

अनिल विज ने कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश में बढ़ रहे गठबंधन ट्रेंड के अंतर्गत लोजपा और बसपा के गठबंधन पर भी चुटकी ली । विज ने कहा कि बसपा के हाथी ने पहले कुलदीप बिश्नोई से गठबंधन कर के उसका ट्रैक्टर तोड़ा , फिर उसने इनेलो के साथ गठबंधन कर के उसका चश्मा तोड़ दिया और अब राजकुमार सैनी के साथ गठबंधन में उनका आटो कितनी देर चलता है ये देखने वाली बात है । विज से इस दौरान जब ये पूछा गया कि आईएनएलडी प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला को भाजपा से गठबंधन में कोई आपत्ति नहीं  , तो विज ने जवाब दिया कि भाजपा को किसी से गठबंधन की जरूरत नहीं , भाजपा अपने दम पर ही चुनाव लड़ेगी ।लखनऊ में प्रियंका के रोड शो के दौरान , कांग्रेस द्वारा प्रियंका गांधी को इंदिरा गांधी की झलक का रूप दे कर उतारने पर विज ने कहा कि चाहे प्रियंका आ जाये चाहे घर के बाकी बचे आ जाएं , मॉडल तो वही रहेगा ।


बाकी समाचार