Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 22 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सालाना 6000 रुपये पेंशन के स्थान पर 5000 रुपये महीना पेंशन करे सरकार: भूपेंद्र हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसानों को जातिवाद से ऊपर उठकर अपने हकों के लिए एकजुट होने की जरूरत है.

Instead of pension of Rs 6000 per annum, pension of Rs 5000 per month, Modi government, Bhupendra Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

11 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसानों को जातिवाद से ऊपर उठकर अपने हकों के लिए एकजुट होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जब किसान एकजुट होकर मांग उठाएंगे, तो कोई ताकत उन्हें नहीं रोक सकती. भाजपा द्वारा किसानों को 500 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से सालाना 6000 रुपये देने पर हुड्डा ने कहा कि इससे किसानों का भला होने वाला नहीं है. अगर सरकार 5000 रुपये महीना पेंशन किसानों को देती है, तो वह उसका स्वागत करेंगे.
किसानों के हित की बातें करने वाली हरियाणा सरकार को यह महत्त्वपूर्ण कदम उठा सराहनीय कार्य कर किसानों के प्रति अपने कर्त्तव्य का परिचय देना चाहिए. महज 6000 रुपये सालाना देने से किसानों का भला होने वाला नहीं है. इससे उनका जीवन नहीं सुधर सकता. किसान इस देश की असली पूंजी हैं जिनके लिए सरकार को गम्भीरता से निर्णय लेना होगा.


बाकी समाचार