Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

भाजपा ने मुझे मान-सम्मान दिया, बीजेपी बाबत दिए बयानों के लिए माफी मांगता हूं ; राव इंद्रजीत सिंह

बीजेपी ने हरियाणा की 10 सीटों पर पूरा दमखम लगाया हुआ है.

BJP honored me, apologizing for statements made against BJP, Rao Inderjit Singh, naya haryana, नया हरियाणा

11 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम गुरुग्राम से शुरू कर दिया है. गुरुग्राम, फरीदाबाद, भिवानी, महेंद्रगढ़ लोकसभा को मिलाकर बनाए गए एक क्लस्टर के शक्ति केंद्र प्रमुखों ने सम्मेलन में पहुंचकर नेताओं के साथ हरियाणा की सभी 10 सीटों को जीतने का संकल्प लिया है. केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत ने कहा कि  "भाजपा में रहने के बाद मुझे लग रहा है कि पार्टी ने मुझे अपनाने में कमी नहीं छोड़ी. मुझे ना सिर्फ लोकसभा का टिकट दिया, बल्कि मंत्री भी बनाया.  मेरी तरफ से कोई चूक हुई हो कि मैं कार्यकर्ताओं को नहीं समझ पाया तो यह मेरी गलती है. जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं. लेकिन मैंने कोई कसर नहीं छोड़ी".
हरियाणा के लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र ने शक्ति केंद्र प्रमुख को संबोधित करते हुए जन संपर्क बढ़ाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि आने वाला समय चुनौतियों भरा होगा. इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर कार्यकर्ता को उतने ही जोश से कार्य करना होगा जैसे एक सैनिक देश के लिए करता है. यदि ऐसा न हुआ तो देश की बागडोर पुनः स्वार्थी लोगों के हाथों में चली जाएगी. कार्यकर्ताओं के कारण ही हम इस लायक बने हैं कि देश के लिए कुछ कर पा रहे हैं".


बाकी समाचार