Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 9 मार्च 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

कांग्रेस युवा चेहरे को प्रदेश मुखिया की कमान सौंपेगी: अशोक तंवर

तंवर और हुड्डा के बीच की अनबन की बात किसी से छिपी नहीं है.

Congress will hand over the youth face to the head of the state head, Bhupinder Singh Hooda, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

11 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि जिनके पांव कब्र में लटके हैं वह भी मुख्यमंत्री की कुर्सी पाने के ख्वाब देख रहे हैं. बहुमत से चुनाव जीतकर कांग्रेस युवा चेहरे को प्रदेश मुखिया की कमान सौंपेगी. तंवर ने कहा कि राजनीति में कुछ ऐसे लोग हैं जो मुंह में राम-राम और बगल में छुरी रखे हुए हैं। वह इनकी यह छुरी छिनने के लिए सियासत में आए हैं. कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने पर बीपीएल परिवारों के कर्ज माफ करेगी. 2019 के चुनावी घोषणापत्र में किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी और हर वर्ग से जुड़े विषय शामिल है.
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह तैयार है. भाजपा इस मुगालते में न रहे है कि झूठ फरेब से जींद उपचुनाव में जीत दर्ज करके वह अब लोकसभा और विधानसभा में भी जीत जाएगी.
तंवर और हुड्डा के बीच की अनबन की बात किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में कांग्रेस के बीच की गुटबाजी दिनों-दिन तह होती दिखाई दे रही है. लोकसभा सीटों की टिकटों को लेकर एक रॉय कायम न कर पाना इसका सबूत है.


बाकी समाचार