Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 26 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

हरियाणा की जनता के दर्द और पीड़ा को बीजेपी ने दूर किया : मनोहर लाल

पिछली सरकारों के भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी से हरियाणा की जनता का बुरा हाल था.

People of Haryana, pain and suffering, BJP removed, Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

11 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि 8 से 10 दिनों में आचार संहिता लग जाएगी और विधानसभा चुनाव समय पर होंगे. साढ़े 4 साल पहले कांग्रेस ने भाई-भतीजावाद से ग्रसित व्यवस्था दी थी. जिसे हमने सुधार कर भ्रष्टाचार मुक्त और ईमानदार बनाया है. कर्मचारी आम जनता से पैसे लेते समय अब यह नहीं कहते कि उनको पैसा ऊपर पहुंचाना है. हमने उस ऊपर से नीचे चल रही भ्रष्ट व्यवस्था को खत्म किया है. अब ऊपर वाला ही पैसा नहीं लेगा, तो नीचे वाले किसके नाम पर लूटेंगे.
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 2014 में भाजपा ने जब सत्ता संभाली थी, तो उस समय पूरे प्रदेश में भयंकर स्थिति बनी हुई थी. लोगों की पीड़ा, उनका दर्द साफ दिखाई देता था. भाजपा ने स्थिति को समझा और व्यवस्था में परिवर्तन कर भ्रष्टाचार मुक्त समाज की स्थापना की. सरकार ने रजिस्ट्री ऑनलाइन कर दी है साथ ही तबादले भी ऑनलाइन करके भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है. नौकरियां बिना भेदभाव के पारदर्शी प्रक्रिया के तहत दी जा रही हैं. कांग्रेस के समय में नौकरियां नीलाम होती थी लेकिन अब बिना सिफारिश के मेरिट के आधार पर घर बैठे नौकरी मिल रही है. सीएम ने कहा कि न मोदी का परिवार है, न योगी का और यही हाल मनोहर लाल का है. इसीलिए हमारा लक्ष्य केवल जनता की सेवा करना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका बचपन कलानौर में बीता है और स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई भी यहीं से की है. उन्होंने कलानौर के विकास परियोजनाओं के लिए 224 करोड की राशि देने की घोषणा की. बिजली निगम जहाँ पहले 27 हजार करोड के घाटे में था उसे हमारी सरकार ने  बिजली के बिल आधे करने से लेकर लोगों के बिजली बिल जमा कराने तक उसकी अपनी सही स्थिति में ला दिया है.


बाकी समाचार