Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 29 फ़रवरी 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जींद उपचुनाव की तरह हरियाणा में भी करेंगे जीत दर्ज़: राव नरबीर

लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने आज रेवाड़ी में 18 करोड़ की लागत से तैयार नवनिर्मित लोक निर्माण विश्राम गृह का उद्घाटन किया।

Like the Jind By-elections, Haryana will also win the victory, Rao Narbir, naya haryana, नया हरियाणा

9 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने आज रेवाड़ी में 18 करोड़ की लागत से तैयार नवनिर्मित लोक निर्माण विश्राम गृह का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने सरकार की अनेकों उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि जो का पिछली सरकारें 52 वर्षों में नही कर सकी वो मात्र 52 महीनों की भाजपा सरकार ने कर दिखाया। भाजपा के इस कार्यकाल में अब तक रेवाड़ी जिले में 12 सो करोड़ रुपये की लागत से सड़कों व भवनों का निर्माण कराकर जनता को समर्पित कर चुकी है।

उन्होंने कहा कि रेवाड़ी-नारनौल, नारनौल से गोदबलावा व नारनौल से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 तक 29 सो करोड़ का बजट पास किया है जिसका निर्माण जल्द शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 51 URB-ORB को मंजूरी मिल चुकी है जिनका टेंडर शीघ्र हो छोड़ दिया जाएगा। जींद चुवान की जीत पर बोलते हुए कहा कि पिछले इतिहास में ऐसा कभी नही हुआ कि 4 साल बीतने के बाद उपचुनाव सरकार ने जीता हो। ऐसा भाजपा राज में पहली बार हुआ है कि सभी पार्टियों को पछाड़ते हुए काफ़ी मार्जन से जीत दर्ज़ करवाई गई।

इनैलों-बसपा गठबंधन के सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के मौसम में गठबंधन बनते और टूटते रहते है इनसे कोई फ़र्क नही पड़ने वाला। आने वाले चुनावों में भाजपा जींद चुनाव की तरह ही हरियाणा में भी सरकार बनाएगी। कांग्रेस में चल रही आपसी खींचतान के सवाल पर बोले कि पिछले साढ़े 4 वर्षों से खींचतान चली आ रही है। इस अवसर पर रेवाड़ी के विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास, कोसली के विधायक विक्रम सिंह यादव उपस्थित रहे।


बाकी समाचार