Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 3 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ओमप्रकाश चौटाला के फरलो पर आने का जीरो परसेंट फर्क पड़ेगा : दुष्यंत चौटाला

उन्होंने साफ़ किया कि वे पोलटिकल मुद्दे को लेकर बिलकुल भी ओम प्रकाश चौटाला से नही मिलेंगे।  

Om Prakash Chautala's coming to the furlo, zero difference will be done, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

9 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

जन नायक जनता पार्टी बनने के बाद दुष्यंत चौटाला पहली बार अंबाला पहुंचे जहाँ कार्यकर्ताओ ने दुष्यंत का जोरदार स्वागत किया व काफिले के साथ जनसभा स्थल तक दुष्यंत चौटाला को लेकर आये। अंबाला में दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओ को संबोधित किया व JJP सवाल उठाने वालो को जवाब दिए तो वहीँ 2019 के लिए तैयार रहने का संदेश भी दुष्यंत कार्यकर्ताओ को दे गये। दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में परिवर्तन के लहर चल रही है लोग JJP से लगातार जुड़ रहे हैं 2019 में जन नायक जनता पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा अजय चौटाला से बात करके वे 28 फरवरी से पहले पहले सन्गठन के विस्तार को पूरे तरीके से समाप्त कर देंगे। 

INLD व BSP के गठ्बन्धन के टूटने और अभय चौटाला के यह कहना कि गठ्बन्धन टूटने से इनेलो को कोई फर्क नही पड़ेगा। इस पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा गठ्बन्धन किन शर्तो पर हुआ था और किन शर्तो पर गठ्बन्धन टुटा इसका जवाब बसपा या इनेलो दे सकती है। दुष्यंत चौटाला ने कहा यह साफ़ है जो हमारे अस्तित्व की बात करते थे उन्हें जींद की जनता ने बता दिया कि JJP ही अल्टरनेट है।  अंबाला में पत्रकारों से बात करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा राष्ट्रिय स्तर पर भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए रीजनल दल मजबूती से इकट्ठा होते हैं तो वे उनके साथ जा सकते हैं लेकिन कांग्रेस के साथ जाने से दुष्यंत ने इंकार करते हुए कहा कि महागठबंधन का मतलब यह नही है कि कांग्रेस भी उसमे होगी सभी प्रदेशो के रीजनल दल इकट्ठा हो सकते हैं। 

दुष्यंत चौटाला के फरलो पर आने से जन नायक जनता पार्टी को कितना फर्क पड़ेगा इस पर दुष्यंत ने कहा जीरो परसेंट वहीँ वहीँ ओम प्रकाश चौटाला से मिलने जायेंगे या नही क्यूंकि उन पर दादा से न मिलने के आरोप लगते रहे हैं जिस पर दुष्यंत ने कहा कि उन्हें दादा से मिलने पर किसी को वेरिफिकेशन देने की जरूरत नही है। उन्होंने साफ़ किया कि वे पोलटिकल मुद्दे को लेकर बिलकुल भी ओम प्रकाश चौटाला से नही मिलेंगे।  अंबाला में JJP व INLD में दफ्तर को लेकर लड़ाई चल रही है मामला थाने में है जिस पर दुष्यंत चौटाला ने कहा यह मामला उनके संज्ञान में आया है। यह प्रापर्टी जगबीर सिंह की है किसी का हक नही है कि किसी की प्रापर्टी पर कब्जा किया जाये पुलिस को इसकी पोजेशन जगबीर सिंह को दिलवानी चाहिए। 


बाकी समाचार