Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 5 दिसंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ओमप्रकाश चौटाला के फरलो आने पर दुष्यंत चौटाला गए पिता से मिलने जेल

अजय चौटाला जब फरलो या पैरोल पर बाहर आते हैं तो वो सभी राजनीतिक कार्यकर्मों में हिस्सा लेते हैं, जबकि ओमप्रकाश चौटाला पर राजनीतिक कार्यक्रम करने पर पाबंदी लगा दी जाती है।

On the arrival of Omprakash Chautala's furlo, Dushyant Chautala went to meet Ajay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

9 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला 21 दिन की फरलो पर तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. साथ ही हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने भी तिहाड़ जेल में अपने पिता और पूर्व सांसद अजय सिंह चौटाला से मुलाकात की. माना जा रहा है जींद उपचुनाव के नतीजों के बाद प्रदेश में बने राजनीतिक हालात के बारे में दुष्यंत ने अपने पिता को जानकारी दी. सूत्रों का कहना है कि अजय चौटाला ने जननायक सेवादल को और अधिक एक्टिव करने के संबंध में निर्देश दिए हैं. इससे पहले ओमप्रकाश चौटाला को जींद उपचुनाव के दौरान फरलो पर बाहर आना था. लेकिन आखिरी मौके पर उनकी फरलो को रद्द करा दिया गया. इस मामले में अभय चौटाला और उनके परिवार के लोगों ने दुष्यंत और अरविंद केजरीवाल की मिलीभगत के आरोप लगाए थे.
सूत्रों का कहना है कि चौटाला की फरलो इस शर्त पर मंजूर की गई है कि वह बाहर आ जाने के बाद किसी तरह की राजनीति कार्यक्रमों और बैठकों में भाग नहीं लेंगे. ऐसे माहौल में अब यह दुविधा है कि चौटाला पार्टी वर्करों की बैठकर करेंगे या नहीं. इससे पहले जब वे 14 दिन के लिए गए बाहर आए थे, तो उन्होंने इनेलो पदाधिकारियों एवं वर्करों के साथ बैठक की थी. अनुमान लगाया जा रहा है कि इनेलो-बसपा के गठबंधन के टूटने की संभावना को लेकर ओम प्रकाश चौटाला मायावती से मुलाकात कर सकते हैं.

आखिर ये कैसे हो रहा है कि एक ही केस में दो सजा याफ्ता कैदियों पर दो अलग-अलग नियम लागू हों, अजय चौटाला जब फरलो या पैरोल पर बाहर आते हैं तो वो सभी राजनीतिक कार्यकर्मों में हिस्सा लेते हैं, जबकि ओमप्रकाश चौटाला पर राजनीतिक कार्यक्रम करने पर पाबंदी लगा दी जाती है।


बाकी समाचार