Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 24 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

सोशल मीडिया पर हो रहा है अनिल विज का वीडियो वायरल

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सख्ताई की खबरे व वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं।

Anil Vij's Video Viral on Social Media, naya haryana, नया हरियाणा

8 फ़रवरी 2019



नया हरियाणा

 हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की सख्ताई की खबरे व वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। हमेशा अनिल विज अपने कड़े तेवरों और ब्यानो को लेकर सुर्खियाँ भी बनते हैं। लेकिन अनिल विज अपने काम के साथ कभी समझौता नही करते। अनिल विज का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे अनिल विज अस्वस्थ होते हुए भी फाईले निपटा रहे हैं और अपने कमरे को ही सचिवालय बनाये हुए हैं। 

 ये हैं हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज जिन्हें राजनीती में गब्बर भी कहा जाता है। अनिल विज अपने ब्यानो और सख्त रवैये के कारण हमेशा चर्चाओ में रहते हैं। भाजपा पर कोई ऊँगली उठा दे तो विज विवादित ब्यान देने से भी गुरेज नही करते। अनिल विज इन दिनों अस्वस्थ चल रहे हैं जिसके चलते डाक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। लेकिन अनिल विज अपने काम को कल पर टालना नही जानते जिसके चलते वे डाक्टरों की सलाह को दरकिनार करते हुए भी काम पर डटे रहते हैं। 

साधारण जीवन जीने वाले अनिल विज के कमरे का एक वीडियो सामने आया है जिसमे अपनी चारपाई पर बैठे अनिल विज के आसपास उनका स्टाफ है और विज सचिवालय की जरूरी फाईलो को साइन कर रहे हैं। बताया जाता है कि ऐसा पहली बार नही है जब विज इस तरह से फाईले साइन कर रहे हो जब भी वे बीमार होते हैं तो वे अपना काम करना नही भूलते। अधिकारियो को अपने कमरे में बुलवाकर फाईले जरुर निपटाते हैं और अपने कमरे को ही चण्डीगढ़ सचिवालय बना लेते हैं। अनिल विज से जब हमने पूछा कि वे बीमार है डाक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है तो ऐसे में काम जरुरी कैसे तो विज ने कहा कि काम तो करना ही है उनकी कोशिश रहती है कि उनके दफ्तर का कोई काम पेंडिंग न रहे। 

Tags:

बाकी समाचार